अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, एक्टर ने पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

Arjun Kapoor Corona News: कोरोना का कहर देशभर में तेजी से फैल रहा है। कई लोगों की कोरोना का कारण जान तक जा चुकी है। नेता अभिनेता हर कोई इसकी चपेट में अब आ रहा है। हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव (COVID 19) पाए गए हैं। ऐसे में अर्जुन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

अर्जुन कपूर ने खुद अपने चाहने वालों को अस बात की जानकारी दी है। अर्जुन ने पोस्ट शेयर (social media)करके बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनके अंदर हल्के लक्षण दिखे हैं।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मेरा यह काम है कि मैं आपको ये जानकारी दूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं, हालांकि मुझमें हल्के लक्षण हैं। डॉक्टर्स की सलाह के बाद अब मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने आगे लिखा है कि एडवांस में समर्थन मिलने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं आप सभी को अपने स्वास्थय के बारे में समय समय पर जानकारी देता रहूंगा। मुझे पूरा यकीन है कि इंसानियत इस वायरस पर जीत जाएगी।

अर्जन कपूर के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अभिनेता साकिब सलेम ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया। सोफी जौधरी लिखती हैं, ‘गेट वेल सून। हर कोई एक्टर के ठीक होने की कामना कर रहा है।

इससे पहले बोनी कपूर के स्टाफ में कोरोना प़ॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी, जाह्नवी और खुशी ने भी टेस्ट करवाया था हालांकि उननी निगेटिव रिपोर्ट आई थी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन (amitabh bachchan), ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था। चारों कुछ समय तक अस्पताल में भी भर्ती थे। हालांकि अब सभी स्वस्थय हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *