Bigg Boss 14: बिग बॉस में दिखेंगे ये 5 बड़े बदलाव, कोरोना के कारण दिखेगा ऐसा नजारा

Bigg Boss 14: टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) को लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से बिग बॉस फैंस को मनोरंजित करने के लिए आ रहा है। 13 सीजन्स की अपार सफलता के बाद बिग बॉस 14 का आगाज अक्टूबर में होने जा रहा है। बिग बॉस 14, 3 अक्टूबर से फैंस से रूबरू होने वाला है। शो के प्रोमोज पेश किए जा चुके हैं जिनमें सलमान खान (salman khan) का दमदार रूप नजर आ रहा है। प्रोमो से एक बात साफ हो गई है कि इस बार का सीजन काफी अगल होने वाला है। ऐसे में हम आपको बताते हैं वो 5 पहलू जिनमे इस बार शो सबसे अलग होने वाला है।

1- पिछले सीजन (Bigg boss 2020) में फैंस ने देखा कि सभी को डबल बेड मिले थे और सभी कंटेस्टेंट ने एक दूसरे के साथ बेड शेयर किया था, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। खबर के अनुसार इस बार सभी कंटेस्टेंट को सिंगल बेड ही मिलेगी।

2- इतना ही नहीं सबसे बड़ी बदलाव होने वाला है कि कोई भी प्रतियोगी आपस में किसी से प्लेट या गिलास भी शेयर नहीं करेंगे। ऐसे अक्सर देखते हैं जिन प्रतियोगियों (contestant) की आपस में बनती हैं वो एक दूसरे के साथ प्लेट में ही खाना खाते हैं। लेकिन इस बार इस चीज की इजाजत नहीं होगी।

3- बिग बॉस (Bigg boss) में हर बार कई इस तरह के टास्क दिए जाते हैं जिसमें कभी टीम के साथ तो कभी केंटेस्टेंट को अकेले ही मुकाबला करना होता है। ऐसे में फिजिकल टच भी होता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। शो में तीसरा बड़ा बदलाव किया गया है कि शुरुआती हफ्तों में कंटेस्टेंट को कोई भी ऐसा टास्क नहीं दिया जाएगा, जिससे उनका एक दूसरे से संपर्क हो।

4- सभी बड़ी बात ये है कि इस बार सभी प्रतियोगियों का हर हफ्ते Covid 19 का टेस्ट भी किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शो में भाग लेने वाले सभी प्रतियोगी इन दिनों क्वारंटीन हैं और उनका कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।

5- खास बात ये है कि इस बार सभी कंटेस्टेंट को शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, एक छोटा थिएटर आदि जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी। ऐसा पहसे किसी भी सीजन में नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में TV की ये एक्ट्रेस बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान- स्मृति से लेकर शिखा तक लिस्ट में शामिल

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *