कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी सुरक्षा, एक्ट्रेस ने अमित शाह को कहा ‘धन्यवाद’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौत (kangana ranaut) लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं। कंगना ने बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स से लेकर महाराष्ट्र की सरकार तक पर निशाना साधा है। अब कंगना रनौत को केंद्र सरकार द्वारा Y लेवल की सुरक्षा दी जाएगी। कंगना ने हाल ही में अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी।

सुशांत मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर बयानबाजी कर रही कंगना रनौत की हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत से जमकर बहस हो गई थी। संयज और कंगना के बहस धमने का नाम भी नहीं ले रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके (POK) से कर दी थी।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा था कि कंगना को मुंबई और महाराष्ट्र में नहीं आना चाहिए। इतना ही नहीं संजय राउत ने तो कंगना को हरामखोर तक कह दिया है। जिसके बाद से वबाल बढ़ता जा रहा है।

संजय राउत के बयान के बाद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर चैलेंज देते हुए ट्वीट कर दिया कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी में दम है तो उन्हें रोक कर दिखा दे।


अब कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर एक्ट्रेस ने अमित शाह का धन्यवाद दिया है। ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShahजी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद

Folded hands

कंगना अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना अब तक एक से एक जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कंगना अपने बेवाल बोलने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने हाल ही में ट्विटर पर एंट्री की है। वहीं, कंगना को फैंस ने आखिरी बार पंगा फिल्म में देखा था।

पंगा ने पर्दे पर कोई खास कमाई नहीं की थी, लेकिन फिल्म में कंगना की एक्टिंग को जमकर सराहा गया था। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्टर किया था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *