‘क्वीन’ कंगना रनौत ने Twitter पर क्यों ली एंट्री, इसके पीछे की वजह है बेहद चौंकाने वाली

Kangana Ranaut Twitter: बॉलीवुड की क्वीन (bollywood qween) कही जाने वाली कंगना रनौत (kangana ranaut) अपनी बात सबके सामने बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना हर एक मुद्दे पर खुलकर राय हमेशा ही रखती हैं। लेकिन खास बात ये है कि अभी तक वह किसी भी सोशल मीडिया (social media) नेटवर्किंग साइट पर खुद मौजूद नहीं थी हालांकि उनकी टीम जो कंगना रनौत ऑफिसियल टीम से सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद है।

क्यों की कंगना ने ट्विटर पर एंट्री

लेकिन आज कंगना (bollywood actress) आधिकारिक तौर से अपनी टीम वाले ट्विटर हैन्डल(twitter entry) पर अपने नाम से आ गईं हैं। आज कंगना ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा मुझे फिल्मों में आये करीब 15साल हो गए और इस बीच कई ऐसे मौके आये जब मुझ पर सोशल मीडिया पर आने का बहुत प्रेशर बना ।उन्होंने कहा कि मैंने करोड़ो की डील्स को जाने दिया क्योंकि मुझे सोशल मीडिया (social media) जॉइन करने को कहा गया पर मैंने सोशल मीडिया पर आने की जरूरत ही नही समझी ।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे कभी लगा ही नही की मैं अपने फैंस से दूर हूँ मुझे लोगों ने चुड़ैल कहा मेरे पैर उल्टे हैं कहा और इस बात का फायदा उठाया कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूँ । कंगना नेआगे कहा कि मैंने सोचा लोगों को अपने काम से अपनी फिल्मों से जवाब दूँ मैंने नारीवाद और राष्ट्रवाद पर इतना कहा ।

मैं एक आर्टिस्ट के तौर पर जवाब दूँ मेरा यही मानना रहा है लेकिन इस साल मैंने पहली बार सोशल मीडिया की पॉवर देखी है हमने देखा है कैसे पूरे विश्व ने साथ मिलकर सुशांत के लिए संघर्ष किया है और हमने उसमे सफलता पाई है इससे मुझे बहुत उम्मीदें हो गई जो नई इंडिया के लिए हम बदलाव चाहते हैं उसके लिए हम सब मिल कर आवाज़ उठा सकते हैं उन्होंने कहा मैं ट्विटर (Twitter) पर आकर बहुत उत्सुक हूँ। यहाँ पर अच्छे लोगों से मिलने का मौका मिलेगा और नए रिश्ते की शुरुआत हो रही है इस सफर में मुझे आप लोगों के सहयोग की जरूरत है।

सुशांत पर लगातार बोल रही हैं कंगना

कंगना सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया और अलग अलग मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्टर के पक्ष में उतरी हैं। कंगना ने कहा कि एक्टर नेपोटिज्म के शिकार हुए थे। सुशांत के लिए सीबीआई (CBI) जांच की भी कंगना ने मांग की थी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *