बिग बॉस के अभी तक के ये हैं सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss: रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss)को फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है। फैंस हर साल बिग बॉस का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपने पसंदीदी प्रतियोगी का जिताने के लिए फैंस जमकर वोट भी करते हैं। ऐसे में अब 3 अक्टूबर को Bigg Boss 14 फैंस के सामने पेश किया है। बिग बॉस 13 की अपार सफलता के बाद इस सीजन का फैंस जमकर इतंजार कर रहे हैं।

बिग बॉस में अब तक कई ऐसे कंटेस्टेंट ने भाग लिया है , जो हमेशा विवादों में रहे। लेकिन ये कंटेस्टेंट शो की टीआरपी बढ़ाने का भी काम करते थे। लेकिन कई बार ऐसे लोगों को अपने बुरे व्यवहार के कारण शो से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया था। आइए आज ऐसे ही विवादित कंटेस्टेंट से रूबरू करवाते हैं-

कमाल राशिद खान (KRK)

विवादित कंटेस्टेंट की लिस्ट में कमाल आर खान का नाम सबसे ऊपर आता है। कमाल की अपने बुरे व्यवहार और कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के साथ सलमान खान से काफी बहस हुई थी। लेकिन कमाल को इसी अंदाज से शोहरत मिली थी।

Dolly bindra

बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा नजर आई थीं और विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहीं। घर के अंदर की वह सबसे ज्यादा लड़ने वाली प्रतियोगी थीं। भले ही डॉली शो को ना जीत पाई हों लेकिन घर के बाहर भी वह छाई रहीं।

Pooja Mishra

बिग बॉस के 5वें सीजन में पूजा मिश्रा की एंट्री हुई थी। पूजा ने घर के अंदर जबरदस्त बवाल मचाया था और घरवालों की आफत कर दी थी। पूजा की ‘स्पेयर मी’ फेवरेट लाइन थी।

Imam Siddiqui

इमाम सिद्दीकी जितने अजीब कपड़े पहले थे उससे भी ज्यादा वह घर में अजीब से लड़ाई करते नजर आए थे। इमान ने सलमान खान से भी काफी बहस की थी। इमाम ने कहा था कि सलमान खान ने लोन लिया था जो नहीं चुकाया है।

Swami Om

बिग बॉस 10 में नजर आए स्वामी ओम को भला कौन भूल सकता है। ओम ने घर के अंदर सभी घरवालों को काफी परेशान किया था। इतना ही नहीं स्वामी को घरवालों की चीजें चुराते भी देखा गया था। कुछ कारणों से स्वामी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Priyanka Jagga

प्रियंका जग्गा ने घर के अंदर इतना बवाल किया था कि घरवालों ने उनको पागल तक करार दिया था।पर्सनल कमेंट्स और गाली गलौच इतने ज्यादा बाद गए थे कि सलमान खान ने उन्हें पहले ही एलिमिनेशन राउंड में बाहर का रास्ता दिखाया था।

Jubeir khan

बिग बॉस 11 में जुबेर खान नजर आए थे। शो में जुबेर ने बहुत ज्यादा गलती भाषा का प्रयोग किया था।लेकिन चेतावनी न मानने के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया

Madhurima Tuli

बिग बॉस के सबसे सक्सेज सीजन 13वें मधुरिमा तुली सबसे विवादित प्रतियोगी रही थीं। घर में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल से काफी झगड़े किए थे। लेकिन विशाल को फ्राई पैन से पीटने के कारण से शो से निकल दिया गया था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *