Laxmii Viewership: OTT पर छाई अक्षय की लक्ष्मी, सुशांत सिंह की दिल बेचारा को इस मामले में पछाड़ा

Laxmii Viewership: कोरोना के कहर के कारण पिछले एक लंबे समय पर तक सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुईं। जिस कारण से मेकर्स ने फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। अब एक के बाद एक बड़े स्टार्स की फिल्में डिजिटल रिलीज हो रही है। हाल ही में 10 नवंबर को अक्षय कुमार (akshay kumar )की फिल्म लक्ष्मी (laxmii ) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटक्स और फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन फिर भी फिल्म में अक्षय को काफी पसंद किया जा रहा है।

दीवाली के खास मौके पर फिल्म को रिलीज किया गया है। फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड का धमाल मचा दिया है। खबर के अनुसार फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अक्षय की फिल्म लक्ष्मी को ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है।

खबरों की मानें तो लक्ष्मी ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (dil bechara)को पीछे छोड़ दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि अब तक दिल बेचारा के सबसे ज्यादा व्यूअरशिप (Viewership) थे। लेकिन अब खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने इसको भी पीछे छोड़ दिया है।

डिज्न्नी हॉटस्टार की तरफ सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया गया है कि लक्ष्मी ने रिलीज के कुछ ही घंटों में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। साथ ही फिल्म ने व्यूरअशिप के मामले में नया इतिहास रच दिया है।

वैसे हर किसी को उम्मीद थी कि फिल्म कोई ना कोई नया रिकॉर्ड(Laxmii Viewership) जरुर बनाएगी। फैंस को लंबे समय के बाद अक्षय की कोई नई फिल्म देखने को मिली है।फिल्म में अक्षय पहली बार किन्नर के रोल में नजर आने वाले हैं। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी लक्ष्मी साउथ फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *