अक्टूबर में धमाल करेंगी ये धाकड़ वेबसीरीज-फिल्में, एक से एक बड़ा नाम शामिल

ओटीटी प्लेटफार्म [OTT Platform] आजकल मनोरंजन का मुख्य साधन बन गया है। कोरोना संकट के चलते सिनेमा हाल [Movie Theatre] बंद होने की वजह से फिल्मों [Films] और बेव सीरीज [Web Series] देखने का सिर्फ एक ही प्लेटफार्म है जो ओटीटी है। 2020 में ओटीटी ही मनोरंजन का एकमात्र अच्छा साधन साबित हुआ है बेव सीरीज [Web series] की एक बाद एक अच्छी शुरुआत के बाद अब बड़े- बड़े स्टार्स भी अपनी अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म [Digital Platform] पर उतारने को तैयार हैं। अक्टूबर [October] महीने में ओटीटी प्लेटफार्म के दर्शकों को एक से एक बढ़कर नई वेब सीरीज और फ़िल्में देखने को मिलेंगी।

इस साल कई बड़े नामों ने अपनी नयी पारी की शुरुआत डिजिटल प्लेटफार्म से की है जिनमें अभिषेक बच्चन ,सुष्मिता सेन , करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नांडीज आदि मुख्य हैं। अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजान प्राइम [Amazon Prime] से ब्रेथ 2 [Breath2] के जरिये अपना पहला कदम ओटीटी वर्ल्ड में रखा। ब्रेथ 2 को दर्शकों ने बहुत पसंद किया । सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या [Aarya] वेब सीरीज जिसको हॉटस्टार [Hotstar] पर रिलीज किया गया था। इस साल की सफलतम वेबसीरीज में से एक है। अक्टूबर महीने में कई नई वेब सीरीज आने वाली हैं जिनका दर्शकों को बहुत बेसब्री से इन्तजार है। वेब सीरीज के साथ ही कई बड़ी फिल्में भी अक्टूबर महीने में ओटीटी (October web series) प्लेटफार्म पर दिखाई देंगी।

मिर्जापुर 2 [Mirzapur 2]

मिर्जापुर [Mirzapur] सीजन 1 की अपार सफलता के बाद से ही दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का इन्तजार था। जो बहुत जल्द ही खत्म होने वाला है। पंकज त्रिपाठी , अली फज़ल ,विक्रांत मेसी ,राशिका दुग्गल, खुलभूषण खरबंदा आदि अभिनीत इस सीरीज के पहले सीजन को आये लगभग डेढ़ साल हो गया है। अब इसके दूसरे सीजन की शुरुआत 23 अक्टूबर से वाली है। अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज के पहले भाग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था।

निशब्दम [Nishabdam]

अमेजन प्राइम पर निशब्दं 2अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार आर माधवन और अनुष्का शेट्टी हैं। माधवन अमेजन प्राइम के ब्रेथ 1 से डिजिटल प्लेटफार्म पर पहले ही कदम रख चुके हैं।

खाली पीली [Khali Pili]

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत यह फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है। ये फिल्ल्म जी 5[Zee5] पर रिलीज की जा रही है। जयदीप अहलावत इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

पॉइजन 2 [Poison2]

पॉइजन 2 वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफार्म जी 5 पर 16 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है। इस वेब सीरीज के जरिये आफताब शिवदसानी ओटीटी की दुनिया में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। डिजिटल प्लेटफार्म पर आफताब अपनी शुरुआत नेगेटिव किरदार से करने जा रहे हैं। ये सीरीज एक एक्शन क्राइम थ्रिलर है।

सीरियस मैन [Sudhir Man]

सुधीर मिश्रा निर्देशित सीरियस मैन फिल्म 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स [Netflix] पर रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। सीरियस मैन फिल्म मनु जोसेफ की किताब पर आधारित है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *