पायल घोष को इस एक्ट्रेस का मिला समर्थन, एक्ट्रेस ने कहा- “आप इस लड़ाई में अकेली नहीं हैं”

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। हालांकि, इन आरोपों के सामने आने के बाद, हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, कल्कि कोचलिन, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला जैसी अन्य अभिनेत्रियों ने अनुराग के समर्थन में सामने आईं और कहा कि ये आरोप सत्ता के खिलाफ लगाए गए थे। उसकी आवाज को रोकने की कोशिश की जा रही है। अब पायल को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का समर्थन मिला है।

शर्लिन (Sherlyn Chopra)ने ट्वीट किया, “प्रिय @iampayalghosh, pls समझे हैं कि इस लड़ाई में आप अकेले नहीं हैं। वे सभी जो सत्यता और सत्यनिष्ठा को महत्व देते हैं, आपके साथ है। वे कहते हैं – पायल को शिकायत दर्ज करने में 5 साल क्यों लगे। खैर, इसमें बहुत हिम्म्मत लगती है। बहादुरी, लचीलापन, एन ग्रिट ऐसे अनुभवों का खुलासा करने के लिए। यह आसान नहीं है ”

शर्लिन ने आगे ट्वीट किया, “यह तर्क हँसाने वाला है कि एक महिला को किसी अप्रिय घटना की रिपोर्ट तब करनी चाहिए, जब वह ऐसा करती है। क्या इस मामले की रिपोर्ट करने के बाद सालों का सच असत्य हो जाता है? मैं @KanganaTeam को धन्यवाद देता हूं कि वह हमें सच बोलने के लिए प्रोत्साहित करती है और हमें भयभीत न होने के लिए शक्ति देती है….. #TruthMatters ”

पायल घोष ने भी शर्लिन चोपड़ा को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ट्वीट को कंगना रनौत ने भी लाइक किया।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *