PM मोदी को सेलेब्स ने दी अपने ही अंदाज में B’day की शुभकामनाएं, जानिए किसने क्या कहा..

PM Modi birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज अपना 70वां (PM Modi birthday) जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान बधाइयों का तांता लगा हुआ है। गुजरात के वडनगर में जन्मे पीएम मोदी एक ऐसे परिवार से आते हैं जिनके पिता रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे और वह अपने पिता के काम में सहयोग करते थे। बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेत्री परेश रावल से लेकर लता मंगेशकर तक ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है।

PM MODI को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बर्थडे की बधाई दी है। महेश ने लिखा है कि हमारे माननीय पीएम श्री को बधाई, नरेंद्र मोदी जो को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! आपके गतिशील नेतृत्व और दूरदर्शिता ने हमारे राष्ट्र को परिवर्तन के क्षेत्र में ला खड़ा किया है। महान स्वास्थ्य, खुशी, और कल्याण हमेशा!

लता मंगेशकर ने पीएम को बधाई देते हुए लिखा है कि नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई,आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएँ. ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें,आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना

बॉलीवुड एक्टर रीतेश देशमुख ने लिखा है कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री को बधाई@नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं- भगवान आपको अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु का आशीर्वाद दें।

अशोक पंडित ने लिखा है कि हमारे प्रिय प्रधान मंत्री को बधाई@नरेंद्र मोदी जी अ वेरी हैप्पी बर्थडे। आज आपके नेतृत्व में भारत व दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक बन गया है। भगवान आपको ढेर सारा प्यार, खुशी और अच्छी सेहत दे।

रणदीप हुड्डा ने ट्वीट करके लिखा है कि भारत को अपने नए स्वंय में ले जाने वाले शख्स को .. हमारे प्यारे प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं .. उनकी आशा है कि सतत विकास और देश की भविष्य के लिए पर्यावरण की विरासत की रक्षा करते हुए उनके दर्शन की आशा करें।

मोहनलाल ने लिखा कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ।
@नरेंद्र मोदी जी। आने वाले कई और खुशहाल और स्वस्थ वर्षों की कामना।

PM MODI को 2001 में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी मिली। वे 2002, 2007 एवं 2012 में एक बार फिर से मुख्यमंत्री के रूप में चुने गए और वह 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 से भारत के प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला है और लोगों को लिए कई योजनाएं लाए। 2014 और 2019 के संसदीय चुनावों में मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने दोनों अवसरों पर पूर्ण बहुमत हासिल किया।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *