श्रद्धा-सारा ने सुशांत पर फोड़ा टीकरा, ड्रग्स को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत [Sushant Singh rajput] के निधन के केस में अब ड्रग्स का एंगल सामने आया है। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल की हवा खा रही हैं। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान , रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है। ऐसे में Narcotics Control Bureau के सामने यहां दीपिका ने ड्रग्स की चैट की बात को कबूला है तो वहीं सारा और श्रद्धा ने सारा टीकरा सुशांत पर फोड़ दिया है।

खबरों की मानें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कहा है कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं ली है। जबकि दोनों ने सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही है। इससे साफ है कि दोनों ने खुद को किनारे करते हुए सुशांत को ही ड्रग्स का आदी बताया है।

श्रद्धा ने क्या कहा

NCB के द्वारा शनिवार को श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई। श्रद्धा ने बताया है कि छिछोरे की सक्सेज पार्टी में वह सुशांत के फॉर्म हाउस (Sushant’s Form House) पर मौजूद थीं। लेकिन उन्होंने इस पार्टी में ड्रग्स नहीं ली थी। जबकि खबरों की मानें तो श्रद्धा ने कहा है कि सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे।

सारा ने क्या कहा

जबकि खबरों की मानें तो सारा ने भी कहा है कि सुशांत (sushant singh rajput) कभी कभी ड्रग्स लेते थे। सारा ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रही थीं, और उनके साथ थाइलैंट की ट्रिप पर गई थीं। सारा का कहना है कि उन्होंने सिगरेट ली है लेकिन ड्रग्स कभी नहीं लिया।

सुशांत ने आखिरी बार किया फोन का इस्तेमाल

13 जून को सुशांत ने आखिरी बात अपने टैलेंट मैनेजर से 2. 22pm पे की थी उसके बाद से ही सुशांत ने अपना फ़ोन आंसर नहीं किया था एम्स के डॉक्टर्स की टीम जो सी बी आई जाँच में मदद कर रही है , उन्होंने भी सुशांत के गले पर मिले निशान और घावों पर सवाल किया था सुशांत का पोस्टमॉर्टम [Postmortem] कूपर अस्पताल [Cooper Hospital] में किया गया था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन का समय नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट में टाइम ऑफ़ डेथ मेंशन न होना भी जाँच का मुद्दा है । सुशांत के कुक नीरज के अनुसार उसने सुबह सुशांत को नारियल पानी दिया था जबकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अभिनेता का ब्लैडर खाली बताया गया है । सूत्रों के अनुसार 17 सितम्बर को एम्स के डॉक्टर्स की एक मीटिंग होगी जिसमें सुशांत की मौत की रिपोर्ट पर बात होगीष 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे , सुशांत के असामयिक निधन से सुशांत के परिवार और फैंस स्तब्ध हैं ।

सी बी आई सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती , कुक नीरज , दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ,दीपेश सावंत से भी पूछताछ कर चुकी है। इसी बिच रिया की ड्रग्स सम्बंधित वाट्सएप्प चैट्स सार्वजानिक होने के बाद रिया और उसके भाई शौविक ,सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत को एन सी बी पूंछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *