Sushant case: क्या सच में सुशांत का हुआ था मर्डर, लीक ऑडियो टेप से मचा घमासान

Sushant case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput ) के निधन को 3 महीने पूरे हो चुके हैं। सुशांत का निधन 14 जून को मुंबई में हो गया था। मुंबई पुलिस की जाँच के अनुसार सुशांत ने आत्महत्या की थी लेकिन सुशांत के परिवार और फैंस को शुरू से आत्महत्या पर शक है अब सी बी आई की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है ।

कुछ न कुछ केस में हर नए खुलासे हर रोज हो रहे हैं। ऐसे में हाल ही में खबर आई कि एम्स में सुशांत के केस की जांच करी पैनल को लीड कर रहे डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा था कि एक्टर का निधन मर्डर से नहीं हुआ है बल्कि उन्होंने आत्महत्या ही की है। सुशांत के शरीर पर कोई चोट के निशान या गला घोटने के सबूत नहीं मिले हैं। इसी बीच सुधीर का के ऑडियो वायरल हो रहे हैं।

इसी बीच एम्स के पैनल हेड डॉ. सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हो रहा है। इस ऑडियो टेप में डॉ. सुधीर कर रहे हैं कि कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ है। ये डेथ बाय सुसाइड का मामला नहीं है।

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार डॉक्टर सुधीर कह रहे हैं कि उनके पास जो पहले सुशांत के निधन के वक्त की फोटो आईं थीं उनसे साफ हो रहा है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। मौत का कारण सुसाइड नहीं है। अब डॉक्टर के यू-टर्न से हर कोई परेशान है और सवाल उठ रहे हैं।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया है और डॉ. सुधीर गुप्ता के यू-टर्न पर अपनी निराशा जताई है। उन्होंने #SushantConspiracyExposed #SushantAIIMSTape जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि ‘इस तरह के यू-टर्न को समझाया जाना चाहिए।’

सुशांत ने आखिरी बार किया फोन का इस्तेमाल

13 जून को सुशांत ने आखिरी बात अपने टैलेंट मैनेजर से 2. 22pm पे की थी उसके बाद से ही सुशांत ने अपना फ़ोन आंसर नहीं किया था एम्स के डॉक्टर्स की टीम जो सी बी आई जाँच में मदद कर रही है , उन्होंने भी सुशांत के गले पर मिले निशान और घावों पर सवाल किया था सुशांत का पोस्टमॉर्टम [Postmortem] कूपर अस्पताल [Cooper Hospital] में किया गया था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन का समय नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट में टाइम ऑफ़ डेथ मेंशन न होना भी जाँच का मुद्दा है । सुशांत के कुक नीरज के अनुसार उसने सुबह सुशांत को नारियल पानी दिया था जबकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अभिनेता का ब्लैडर खाली बताया गया है । सूत्रों के अनुसार 17 सितम्बर को एम्स के डॉक्टर्स की एक मीटिंग होगी जिसमें सुशांत की मौत की रिपोर्ट पर बात होगीष 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे , सुशांत के असामयिक निधन से सुशांत के परिवार और फैंस स्तब्ध हैं ।

सी बी आई सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती , कुक नीरज , दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ,दीपेश सावंत से भी पूछताछ कर चुकी है। इसी बिच रिया की ड्रग्स सम्बंधित वाट्सएप्प चैट्स सार्वजानिक होने के बाद रिया और उसके भाई शौविक ,सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत को एन सी बी पूंछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *