सुशांत केस में सामने आने वाला है बड़ा सच,CBI जल्द करेगी खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput ) के निधन को 3 महीने पूरे हो चुके हैं सुशांत का निधन 14 जून को मुंबई में हो गया था। मुंबई पुलिस की जाँच के अनुसार सुशांत ने आत्महत्या की थी लेकिन सुशांत के परिवार और फैंस को शुरू से आत्महत्या पर शक है अब सी बी आई की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है ।

कुछ न कुछ नए खुलासे हर रोज हो रहे हैं सी बी आई (CBI) के सूत्रों ने टाइम्स नाउ को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत की फॉरेंसिक करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजानिक कर देगी और ये रिपोर्ट पूरी तरह से निष्कर्ष वाली होगी सुशांत की मौत को बहुत से लोग आत्महत्या बता रहे हैं।

टाइम्स नाउ के अनुसार सुशांत की मौत के केस में सी बी आई के सूत्रों के अनुसार ये केस आत्महत्या नहीं हत्या के ज्यादा करीब जाता हुआ दिख रहा है । सुशांत के निधन के बाद से पूरे देश के लोगों को सी बी आई की जांच पूरी होने का इन्तजार है अभिनेता के परिवार ने शक जताया था कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता और अब ऐसा लग रहा है कि सुशांत के परिवार और फैंस का शक सही था। इस केस की कथित मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती फिलहाल एन सी बी की हिरासत में है रिया की ड्रग्स को लेकर चैट सार्वजनिक होने के बाद एन सी बी की जांच के बाद रिया को जाँच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया था।

एम्स के डॉक्टर्स का शक

AIIMS एम्स के डॉक्टर्स को सुशांत की आत्महत्या पर शक है। एम्स के तीन डॉक्टर्स की टीम इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स से सुशांत के शरीर पर मौजूद चोटों के बारे में सवाल किये हैं।

शांत सिंह राजपूत की बॉडी पर मिले निशानों से उनकी आत्महत्या पर शक गहराता जा रहा है। एम्स के डॉक्टर्स की टीम ने कूपर अस्पताल (Cooper Hospital ) के डॉक्टर्स से उनके शरीर पर मिले निशानों के बारे में सवाल किये है। कूपर अस्पताल ही वह अस्पताल है जहाँ सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम हुआ था। सुशांत के गले के बीच मिले जख्म के निशान और वो निशान एक लाइन से दिखाई दे रहें हैं। एम्स के डॉक्टर्स के अनुसार फांसी लगाने वाले व्यक्ति की गर्दन के सबसे ऊपर के हिस्से में इस तरह के निशान बनते हैं और निशान तिरछे होते हैं ।

फांसी का फंदा ऊपर होने के कारण गर्दन पर खरोंच के निशान भी आ जाते हैं। इन्हीं सवालों की वजह से एम्स के डॉक्टर्स ने कूपर अस्पताल के 5 डॉक्टर्स की टीम जिसने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था उनके लिए प्रश्न तैयार किये हैं। सबसे जरूरी सवाल ये है की सुशांत के गले पर मिले जख्मों के बारे में आपका क्या जवाब है दूसरा आपने ये कैसे खारिज किया की गला घोंटा नहीं गया है तीसरा आप ये कैसे कह सकते हैं कि मौत कुर्ते से फंदा लगाने से हुई है। ये सवाल काफी अहम् सवाल होंगे जो इस मामले को सही दिशा में ले जाएंगे। अब ऐसा लग रहा रहा कि एम्स के डॉक्टर्स जल्द ही अपनी जाँच की रिपोर्ट सार्वजानिक कर देंगे और सुशांत के परिवार और फैंस को सच्चाई का जल्द ही पता चल जाएगा

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *