Sushant Singh Rajput Death Case: सीबीआई का दावा, सुशांत के दोस्त और कुक के बयान हैं अलग, फिर हो सकती है पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death Case: अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput ) राजपूत के निधन को दो महीने से भी ज्यादा हो गए हैं और अब एक्टर के केस की जांच मुम्बई पुलिस (Mumbai police) से लेकर सीबीआई (CBI) को दे दी गई है। अब सीबीआई सुशांत से जुड़े हर पहलू पर गहराई से नजर डाल रही है मुम्बई पुलिस की प्रारंभिक जांच से मिले सारे सबूत दस्तावेज सीबीआई को दे दिये गए हैं ।

शनिवार को सीबीआई (CBI) की टीम सुशांत के बांद्रा (Bandra) निवास स्थल पर पहुंची और यहां क्राइम को रीक्रिएट किया । सीबीआई ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और कुक नीरज (Cook Neeraj) से पूछताछ की जो घटना के समय घर पर मौजूद थे । मीडिया की खबरों के अनुसार सी बी आई की पूछताछ में सिद्धार्थ और नीरज के बयानों में अंतर है।

सिद्धार्थ और नीरज के बयान अलग

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई (CBI) ने सिद्धार्थ और नीरज से 13 और 14 जून को क्या क्या हुआ था और सिद्धार्थ का रिया चक्रवर्ती से (Rhea Chakraborty) परिचय कैसे हुआ और 8जून की रात आखिर ऐसा क्या हुआ था जो रिया सुशांत का घर छोड़ के चली गई थी जैसे प्रश्न किए । शनिवार को सी बी आई की टीम सिद्धार्थ और नीरज को लेकर सांताक्रुज स्थित डी आर डी ओ और आईएएफ के गेस्ट हाउस लेकर गई।

वहां उनसे काफी देर पूछताछ की इसके बाद सी बी आई की टीम सिद्धार्थ और नीरज को सुशांत के घर ले गई सी बी आई के साथ फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। शुरुआती जांच से सी बी आई की टीम को दोनों की बातों में विरोध दिख रहा है तो हो सकता है सिद्धार्थ और नीरज से जांच एजेंसी फिर से पूछताछ करे।

सुशांत का करियर

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो किस देश में है मेरा दिल से की थी। इस शो में सुशांत साइड रोल में थे लेकिन उनका करैक्टर काफी अहम था। फैंस को उनका रोल काफी पसंद आया था। इस शो के बाद वह एकता कपूर के ही शो पवित्र रिश्ता में लीड रोल में नजर आए थे। इस शो से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी अहम पहचान बनाई थी। इस शो को सुशांत ने बीच में छोड़कर बॉलीवुड में एंट्री की और एक्टर की पहली फिल्म काई पो छे थीष जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *