Sushant Singh Rajput Death Case: जानें सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार देखकर क्या थे रिया चक्रवर्ती के बोल…

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं और हर दिन एक नई बात सामने आ रही रही है। 14 जून को अभिनेता का अपने निवास पर निधन हो गया था ।शुरूआती जांच में पुलिस ने अभिनेता की मृत्यु का कारण आतमहत्या बताया था लेकिन जांच से संतुष्ट न होने के कारण सुशांत के पिता ने बिहार में एफ आई आर दर्ज करवाई और अब केस सीबीआई (Central Bureau of Investigation) के पास है।

इसी बीच एक चैनल पर करणी सेना के एक सदस्य शुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने दावा किया है कि वो करणी सेना की तरफ से सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए कूपर हॉस्पिटल (koopar hospital) गए थे उन्होंने बताया कि मैं 15 जून को 11 बजे करीब अस्पताल पहुंचा था और करीब 11.30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह ने मुझसे की सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)सुशांत के दर्शन करना चाहती है ।

पुलिस से बात करके मैं ही रिया को सुशांत के शव तक ले गया था। सुशान्त के चेहरे से चादर हटाई तब रिया ने रोते हुए सुशांत की छाती पर हाथ रखते हुए कहा ‘सॉरी बाबू’ कहा रिया के ये दो शब्द सुनके मुझे लगा कि ये सॉरी (rhea sorry) क्यों बोल रही है शुरजीत आगे बताते है रिया के परिवार वाले भी सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहते थे लेकिन गार्ड ने जाने नही दिया।ॉ

सुरजीत ने सुशांत (sushant singh) के दोस्त निर्माता संदीप सिंह पर भी गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू मेरे करीबी हैं मैंने संदीप सिंह जो कि सुशांत के दोस्त हैंऔर उस वक्त वो अस्पताल में सुशांत के शव के साथ थे मैंने उनसे कहा नीरज को अंदर आने दो इस पर संदीप ने मुझसे कहा मैं उसका दोस्त हूँ और मेरे साथ बदतमीजी की ।

संदीप खुद सुशांत के शव को एम्बूलेंस से अस्पताल (hospital) ले गए सुरजीत ने कहा संदीप सभी को दिशा निर्देश दे रहे थे उनसे भी पूछताछ होनी चाहिये उन्होंने ये भी बताया रिया के सॉरी बोलने पर मुझे ये थोड़ा अजीब लग की ये सॉरी क्यों बोल रही है। अब सुशांत के केस की जांच सी बी आई के पास है तो एजेंसी इन सभी पहलुओं पर भी जांच करेगी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *