13 जून की दोपहर के बाद से सुशांत ने फोन का नहीं किया यूज, इन बातों से शक गहराया

बॉलीवुड [Bollywood] अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत [Sushant Singh Rajpoot] की रहस्य्मय मौत की जाँच कर रही केंद्रीय जाँच एजेंसी सी बी आई [CBI] इस केस के हर पहलू की गहराई से जाँच कर रही है। सुशांत सिंह मुंबई [Mubai] के बांद्रा [Bandra] स्थित अपने घर में 14 जून [14 June] को मृत पाए गए थे।

मुंबई पुलिस [Mubai Police] की शुरूआती जाँच के बाद अब ये मामला सी बी आई के अधीन है। सी बी आई जाँच के साथ ही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो [NCB] और एनफोर्समेन्ट डायरेक्टरट [ED] भी इस मामले में गहनता से जाँच कर रही है जैसे जैसे जाँच आगे बढ़ रही है एक नई बात सामने आ रही है जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं।

वे सुशांत की आत्महत्या वाले पहलू पर सवाल खडा कर रही हैं टाइम्स नाउ [Times Now] के अनुसार सी बी आई के सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मृत्यु से एक दिन पहले यानि 13 जून दोपहर के बाद से अपने फ़ोन पर कोई कॉल और मैसेज रिसीव नहीं किया था इस बात से शक और बढ़ गया है सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने भी ये बात कही थी कि सुशांत ने 14 जून की सुबह उनकी कॉल रिसीव नहीं की थी ।

सुशांत ने आखिरी बार किया फोन का इस्तेमाल

13 जून को सुशांत ने आखिरी बात अपने टैलेंट मैनेजर से 2. 22pm पे की थी उसके बाद से ही सुशांत ने अपना फ़ोन आंसर नहीं किया था एम्स के डॉक्टर्स की टीम जो सी बी आई जाँच में मदद कर रही है , उन्होंने भी सुशांत के गले पर मिले निशान और घावों पर सवाल किया था सुशांत का पोस्टमॉर्टम [Postmortem] कूपर अस्पताल [Cooper Hospital] में किया गया था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन का समय नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट में टाइम ऑफ़ डेथ मेंशन न होना भी जाँच का मुद्दा है । सुशांत के कुक नीरज के अनुसार उसने सुबह सुशांत को नारियल पानी दिया था जबकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अभिनेता का ब्लैडर खाली बताया गया है । सूत्रों के अनुसार 17 सितम्बर को एम्स के डॉक्टर्स की एक मीटिंग होगी जिसमें सुशांत की मौत की रिपोर्ट पर बात होगीष 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे , सुशांत के असामयिक निधन से सुशांत के परिवार और फैंस स्तब्ध हैं ।

सी बी आई सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती , कुक नीरज , दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ,दीपेश सावंत से भी पूछताछ कर चुकी है। इसी बिच रिया की ड्रग्स सम्बंधित वाट्सएप्प चैट्स सार्वजानिक होने के बाद रिया और उसके भाई शौविक ,सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत को एन सी बी पूंछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *