Tejas Poster: दिसंबर में भरेगा कंगना रनौत का तेजस उड़ान, फिल्म को पोस्टर शेयर कर एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी

Tejas Poster: कोरोना के कहर के कारण एक लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood films) की शूटिंग रुकी हुई थी। लेकिन अब धीरे धीरे जनजीवन पटरी पर लौट रहा है। सरकार ने नियमों को जारी करते हुए शूटिंग के आदेश दे दिए हैं। अब स्टार्स भी धीमें धीमें काम पर लौट रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने फैंस को नई फिल्म (News film) की खुशखबरी दी है।

कंगना (kangana ranaut) अब एक और नए किरदार से फैंस को दीवाना करने वाली हैं। कंगना की इस नई फिल्म का नाम होगा तेजस (Tejas film)। कंगान हमेशा से ही अलग अलग तरह के रोल पर्दे पर प्ले करती हैं। अब एक बार फिर से एक नए रोल में एक्ट्रेस नजर आएगी।

कंगना ने खुद फैंस को अपनी नई फिल्म की जानकारी दी है। कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट (Tweet) किया है। कंगना ने लिखा है कि इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है। इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं। ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों (air force pilot)के लिए एक बड़ी बात है।जय हिंद।

इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायटल (air force pilot) के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण से फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ाया गया जो अब दिसंबर से शुरू होगी।


कंगना का पायलट का लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस कंगना के इस लुक पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं कंगना के लुक की बात करें तो वह इसमें बहुत ही आत्मविश्वास के साथ नजर आ रही हैं। वह एक प्लेन के आगे खड़ी नजर आ रही हैं।

कंगना अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना अब तक एक से एक जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कंगना अपने बेवाल बोलने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने हाल ही में ट्विटर पर एंट्री की है। वहीं, कंगना को फैंस ने आखिरी बार पंगा फिल्म में देखा था।

पंगा ने पर्दे पर कोई खास कमाई नहीं की थी, लेकिन फिल्म में कंगना की एक्टिंग को जमकर सराहा गया था। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्टर किया था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *