Television Actress Relation:TV की ये दो फेमस एक्ट्रेस हैं असल जिंदगी में ननद भाभी, नाम जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

Television Actress Relation: छोटे पर्दे के स्टार्स (Television actess) असल जिंदगी में एक दूसरे के साथ किसी ना किसी रूप में जुड़े रहते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनका पर्दे का ही नहीं रियल जिंदगी का भी रिश्ता एक दूसरे के साथ होता है। छोटे पर्दे की दो फेमस एक्ट्रेस जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं आपस में ननद भाभी (Nanad and bhahi)हैं। इन अभिनेत्रियों में ये खास रिश्ता होने के बाद भी बहुत प्यार है। इन एक्ट्रेस के नाम जानकर आप जरुर हैरान होने वाले हैं। आइए जानते हैं ऐसी दो एक्ट्रेस (drishti dhami and suhasi dhami) के बारे में जो असल में असली रिश्ता जी रही हैं-

दृष्टि भामी और सिहासी धामी

छोटे पर्दे के फेमस शो यहां मैं घर घर खेली में नजर आ चुकीं सुहासी धामी (suhasi dhami)को तो फैंस अच्छे से जानते हैं। वहीं एक्ट्रेस दृष्टि धामी जो परदेस में है मेरा दिल, गीत, मधुबाला (madhubala), सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। सुहासी धामी ने अपने करियर की शुरुआत सहारा वन के सीरियल रात होने को है से की थी।

असल जिंदगी में सुहासी और दृष्टि ननद भाभी हैं। सुहासी ने दृष्टि के भाई जयशील धामी से शादी की है। जयशील आईटी इंजीनियर हैं। सुहासी का एक बेटा भी है, जिसका नाम कबीर धामी है। इन दोनों एक्ट्रेस के बीच बिल्कुल बहनों जैसा प्यार है।

सुहासी-दृष्टि का आपसी रिश्ता

खुद सुहासी का कहना है कि उनके और दृष्टि के बीच कभी कंपटीशन जैसी बात नहीं आई। सुहासी का कहना है कि मेरे और दृष्टि के बीच ननद भाभी का रिश्ता बाद में है पहले हम अच्छे दोस्त हैं।

दोनों एक्ट्रेस ने लगभग एक टाइम पर ही अपने करियर की शुरुआत की थी। दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत एड से की थी जबकि सुहासी ने पहले शो को साइन किया था। सुहासी का कहना है कि दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ है यही कारण है कि दोनों अक्सर काम को लेकर भी दिल की बातें करती रहती हैं। दोनों एक दूसरे की फैसला लेने में भी काफी मदद करती हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *