गोविंदा से लेकर आशा भोंसले तक, ये सेलेब्स झेल चुके हैं औलाद खोने का दर्द

हर एक मां बाप के लिए उनकी औलाद सब कुछ होती है। हर एक मां बाप अपने बच्चों को ऊंचाइयों देखना चाहते हैं। वो बच्चे चाहें सेलेब्रिटी के हों चाहें या फिर आम लोग हर किसी के लिए अपने बच्चे को खोने दर्द झेलना आसान नहीं होता है। कई सेलेब्स (bollywood celebs)हैं जिनको अपने बच्चों को खाने का दर्द झेलना पड़ा है। आइए आज हम आपको ऐसे ही सेलेब्स से मिलवाते हैं-

Asha Bhosle

अपनी गायिकी से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं आशा भोंसले ने भी औलाद खोने का दर्द झेला है। 2002 में आशा की बेटी ने सुसाइड कर ली थी, कहा जाता है कि आशा की बेटी डिप्रेशन में थी।

Prakash Raj

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले प्रकाश राज भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रकाश राज ने अचानक से अपने 5 साल के बेटे को खो दिया था।उनका बेटा सिद्धू पतंग उड़ाते हुए केवल एक फुट ऊंची टेबल से गिर गया था, जिसके बाद कुछ दिन बीमार रहने के बाद एक्टर के बेटे का निधन हो गया था।

Shekhar Suman

ऐसे तो हर कोई शेखर सुमन के बेटे अध्ययन को हर कोई जानता है लेकिन एक्टर का एक और बेटा था। शेखर के इस बेटे को बचपन से ही दिल की बीमारी थी। 22 जून 1994 को 11 साल की उम्र में आयुष का निधन(Death) हो गया था। बेटे के खोने का दर्द आजतक एक्टर के दिल में है।

Jagjit Singh-Chitra Singh

अपनी मखमली आवाज से फैंस को दीवाना करने वाले चित्रा सिंह और जगजीत सिंह ने भी इस दर्द को सहा है। गजलों के बादशाह कहे जाने वाले जगजीत सिंह ने 1990 में अपने बेटे को खो दिया था। उनके इकलौते बेटे विवेक सिंह की लंदन में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे ने जगजीत और चित्रा को तोड़ दिया था, इसके बाद फिर चित्रा ने कभी गाना नहीं गाया था।

Anuradha Paudwal

सिंगर अनुराध पौडवाल ने हाल ही में अपने बेटे को खोया है।अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal Died) का निधन हुआ है। आदित्य कुल 35 साल के थे।आदित्य पिछले कुछ समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *