Navratri Wishes: मां दुर्गा की कृपा से समस्त जनों का कल्याण हो…नवरात्रि की PM मोदी से लेकर अमित शाह तक ने दी बधाई

Navratri Wishes: मां दुर्गा (Maa Durga) की पूजा-अर्चना के दिन एक बार फिर से आ गए हैं। मां दुर्गा का महापर्व शारदीय नवरात्र (Shardiya Navratri) आज से शुरू हो गए हैं। शारदीय नवरात्रि आश्विन माह की शुक्ल प्रतिपदा से लेकर विजयदशमी के दिन तक चलते हैं। आज मां की उपासना का पहला दिन है। इस दिन शैलपुत्री मां की पूजा की जाती है। ऐसे में इस खास दिन पर प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमित शाह तक ने देशवासियों को बधाई (Navratri Wishes)दी है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा है कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाईय़ जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी!

PM Modi ने एक और ट्वीट किया और लिखा ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः॥ नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। आपके आशीर्वाद से, हमारा ग्रह सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध हो सकता है।आपका आशीर्वाद से हमें गरीबों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिलती है।

जबकि गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि नवरात्र’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है। नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा व आशीर्वाद बनाए रखें, जय माता दी!

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि आप सभी को शारदीय नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं, मां दुर्गा की कृपा से समस्त जनों का कल्याण हो, मां दुर्गा की शक्ति एवं उनका पराक्रम पूरे देश में महिलाओं की अभिव्यक्ति बने

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा कि आप सभी को एवं आपके पूरे परिवार को शारदीय नवरात्रि के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएंय़ या देवी सर्वभूतेषु शैलपुत्री रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै नमो नम:। जय माता दी!

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “शारदीय नवरात्रि की सबको मंगलमय शुभकामनाएं!”

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *