Uttar Pradesh Gangrape: किशोरी बनी मनचलों की हवस का शिकार, नशे की दवाई खिलाकर किया गया गैंगरेप

Uttar Pradesh Gangrape: देश के अलग अलग हिस्सों से हर रोज रेप जैसी हिला देने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं। देश के अलग अलग हिस्सों से हर रोज महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ रेप (Rape) की घटनाएं होती रहती हैं। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक हिला देने वाली घटना सामने आई है। वाराणसी (varanasi)के मिर्जापुर के चुनार क्षेत्र में एक लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म(Gangrape) करना की सनसनीखेज घटना सामने आई है।

खबर के अनुसार चुनार क्षेत्र से एक लड़की गायब (Girl missing) हो गई थी। गायब लड़की से नशे (intoxication) की हालात में वेश्यावृति करवाई गई। करीब दो महीने तक उसके साथ अनेकों लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। हालांकि की पीड़िता ने दो बार चंकुल से भागने की कोशिश भी की लेकिन वह नाकामयाब रही।

जब पहली बार लड़की नशे की हालत में भागकर सड़क तक पहुंच गई तो बंधक बनाने वालों ने लड़की को बीमार बताकर फिर से उसको कैद कर लिया। इसके बाद शनिवार को एक बार फिर से लड़की भागने में कामयाब हो गई। इस बार वह भागकर सीधा चौराहे पर खड़ी पुलिस(Police) के पास पहुंच गई। किशोरी के परिवार वालों ने उसके गायब होगी की खबर पुलिस में दर्ज करवाई थी।

इस घटना में एक ब्यूटी पार्लर (beauty Parlour) संचालिका सहित तीन महिलाएं और 10 पुरुषों के नाम सामने अब तक आए हैं। इस घटना की छानबीन के लिए चुनार पुलिस जुट गई है। पुलिस ने किशोरी का बयान भी दर्ज करवा लिया है।

पुलिस के अनुसार जून (June) में एक महिला पीड़िता को बहलाफुसलाकर रामनजर ले गई थी। इसके बाद 15 जून तो लड़ती के गायब होने की शिकायत भी दर्ज करवाई गई। पुलिस लगातार लड़की की तलाश कर रही थी लेकिन फिर भी उसका पता ना लग सका। जो महिला लड़की को ले गई थी उसने पीड़िता को ब्यूटीपार्लर(beauty Parlour) में काम दिलाने के बहाने एक महिला से मुलाकात करवाई थी।

इसके बाद उसको एक घर में रखा गया। लड़की ने कुछ दिनों तक अच्छे से पार्लर में काम किया। इसी बीच लड़की की मुलाकात एक लड़के से करवाई गई। युवक उसे बहकाकर रेप करने लगा। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे नशे की दवाएं देकर लगभग एक माह तक दर्जनों लोगों ने रेप किया।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *