IBPS PO Prelims Admit Card 2020: एडमिट कार्ड हुए जारी, जानिए एग्जाम की तारीख और कहां पड़ा है आपका सेंटर

IBPS PO Prelims Admit Card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने IBPS PO के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने आवेदन किया है वह एडमिट कार्ड के लिए आईबीपीएस पीओ रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालकर लॉग-इन करें। ध्यान देने वाली बात यह है की IBPS PO प्रारंभिक एडमिट कार्ड केवल 11 अक्टूबर तक ही ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे।

IBPS PO Preliminary Examination Date: कब है परीक्षा, जानें तारीखें

IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद कार्यक्रम के मुताबिक, परीक्षा 3, 10 और 11 अक्टूबर को आयोजित कराई जाएगी और रिजल्ट अक्टूबर या फिर नवंबर 2020 में घोषित होने की उम्मीद की जा रही है।

ध्यान देने वाली बात यह है की ये एक प्रतियोगी परीक्षा है तो सिर्फ पास होना ही पर्याप्त नहीं है। भविष्य में चयन प्रक्रिया के लिए पात्रता प्राप्त के लिए योग्यता के क्रम में अच्छी रैंक भी जरूरी है। इसलिए सलाह दी जाती है की आवेदक परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।

How to download IBPS PO Prelims Admit Card

यदि आप भी एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाना होगा। साइट के होमपेज पर दिख रहे IBPS PO Prelims Admit Card 2020 लिंक पर क्लिक कीजिए।

ये भी पढ़ें- UPPCL Recruitment 2020: बिजली विभाग में है Sarkari Naukri, जानें आवेदन की अंतिम तारीख और अन्य डिटेल्स

IBPS PO Prelims Admit Card 2020:
IBPS PO Admit Card 2020: जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

जैसे ही आप लिंक पर क्लिक करेंगे अलग से एक नया पेज खुलेगा। इस पेज पर मांगी गई जरूरी डिटेल्स डालें और फिर लॉगिन करें। लॉगिन के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर इसका प्रिंट आउट भी अपने साथ रखें।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *