Oil India Operator Recruitment 2020: 12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, आज है आवेदन की आखिरी तारीख

Oil India Operator Recruitment 2020: इस कोरोना के बुरे वक्त में अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। अगर आप 12वीं पास हैं और नौकरी करना चाहते हैं तो आपकी जॉब लग सकती है। दरअसल ऑयल इंडिया लिमिटेड(Oil India Operator Recruitment 2020) में 12वीं पास के ऑपरेटर (operator) की भर्ती निकली हैं। यहां पर उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं।

अगर आप भी ऑपरेटर की नौकरी (Job vacancy) करने की इच्छा रखते हैं तो आपको आज ही अप्लाई करना होगा क्योंकि आज आवेदन की आखिरी तारीख है। सभी इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.oil-india.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम- ऑपरेटर-I (HMV) और ग्रेड- VII

पद संख्या- कुछ 36 भर्ती

आयु की सीमा- इन पदों पर पर अप्लाई करने के लिए 18 साल का होना आवश्यक है इसके साथ ही 36 साल तक के लोग नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

सैलरी- सभी चुने गए उम्मीदवालों का पे स्केल 16000 से 34000 तक होगा।

शैक्षिक योग्यता- उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त जगह से 12वीं पास होना आवश्यक है। इसके साथ ही भारी वाहन चलाने का 4 साल पुराना एवं वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।

आवेदन का शुल्क- इन पदों पर सभी अभ्यार्थियों के लिए सामान्य/ओबीसी वर्ग को 200 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा, जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी/ ईडब्ल्यूएस/ एक्स-सर्विसमैन के लिए आवेदन नि:शुल्क है।

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख-18 सितंबर 2020

चयन की प्रक्रिया- आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और भारी वाहन का ड्राइविंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदनः इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.oil-india.com पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार आज ही आवेदन पत्र सबमिट करें।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *