SSC JE Admit Card 2020: जारी हुए आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

SSC JE Admit Card 2020, Sarkari Naukri 2020: कर्मचारी चयन आयोग यानी SSC ने संबंधित रीजनल वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की जिन भी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्‍ट्रेशन किया था वह संबंधित वेबसाइटों पर जाकर एडमिट कार्ड या फिर कह लीजिए हॉल टिकट को डाउनलोड कर सकते हैं। उदाहरण: उत्तर-पश्चिम क्षेत्र के लिए sscwr.net वेबसाइट है।

SSC JE Admit Card 2020:कब से शुरू होगी परीक्षा?

बता दें की एग्जाम 27 अक्टूबर से शु होंगे और 30 अक्टूबर तक आयोजित कराए जाएंगे। पेपर के दौरान उम्मीदवार को अपने साथ फोटो पहचान पत्र रखना होगा जिसमें जन्म तिथि हो।

गौर करने वाली बात यह है की एडमिट कार्ड और मूल फोटो आईडी या फिर कह लें की जन्म तिथि के लिए लाए गए प्रमाण पत्र में मौजूद जन्म तिथि से न मिलने की स्थिति पर परीक्षा में उम्मीदवार को उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

How To Download SSC JE Admit Card 2020

स्टेप 1: रीजनल आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
स्टेप 2: इसके बाद एडमिट कार्ड पर टैप करें।
स्‍टेप 3: क्रेडेंशियल्स का इस्तेमाल कर लॉग-इन करना होगा।
स्‍टेप 4: आपको एडमिट कार्ड दिखेगा डाउनलोड कर लें।

Also Read: UKSSSC LT Assistant Teacher Recruitment 2020: यहां निकली है Sarkari Naukri, वेतन 7th Pay Commission के अनुसार, ऐसे करें आवेदन

Coronavirus या फिर कह लीजिए COVID 19 के बीच परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है तो ऐसे में उम्मीदवारों को सामाजिक दूरी बनाए रखनी होगी साथ ही मास्क पहनना होगा।

उम्मीदवार को अपने साथ परीक्षा हॉल में सैनिटाइज़र ले जाने की अनुमति होगी। परीक्षा अनुसूची में थोड़ा बदलाव हुआ है, बिहार उम्मीदवारों के लिए एग्जाम 11 दिसंबर को आयोजित को होगा। वहीं पेपर 2 जो पहले 31 जनवरी को होना था अब 21 मार्च 2021 को आयोजित होगा।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *