Relationship tips: पार्टनर को लाना चाहते हैं और करीब तो अपनाएं ये खास टिप्स

Relationship tips: पार्टनर ( partner) के साथ जब आप रिश्ता शुरू करते हैं तो हर किसी का पूरा समय उस पर ही लगा रहता है। हर एक कपल बस यही चाहता है कि दोनों के बीच कभी कोई भी दूरी ना आए। ऐसे में रिश्तों में कुछ खास Tips अपनाकर अपने पार्टनर को आप और भी करीब (Close to partner) ला सकते हैं। हर एक रिश्ते में वक्त के साथ बदलावा आता है, ऐसे में कई बार पार्टनर की शिकायत होती है कि सामने वाला बदल गया है वह पहले की तरह से आपका ख्याल नहीं रखता है। ऐसे में चलिए जानते हैं वे टिप्स जिनसे ला सकते हैं आप अपने पार्टनर को करीब…

– हाल ही में आपका रिश्ता शुरू हुआ है और पहली डेट का आनंद आप उठा चुके हैं। इस डेट पर आपको लगता है कि आपके पार्टनर ने आपको खास रिस्पांस नहीं दिया है तो ऐसे में कैजुअल तरीके से सामने वाले से बात करें। पार्टनर का हाथ अपने हाथो में थामें। इससे उनको कुछ अलग एहसास होगा। साथ ही अपने पार्टनर को सेफ फील करवाएं।

– अधिकतर मेल अपने काम में ज्यादा बिजी रहते हैं जिस कारण से उनकी पार्टनर को हमेशा शिकायत रहती है कि उनसे ज्यादा काम को प्यार किया जा रहा है। ऐसे में फीमेल पार्टनर भी सामने वाले के काम के बारे में बात करें उनके काम की तारीफ करें। इससे उनको लगेगा कि आप उनके काम की कितनी कद्र करती हैं।

-हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बेहद पसंद होता है । लेकिन इस लिस्ट में लड़किया टॉप पर आती हैं। ऐसे में आप दोनों ही समय समय पर एक दूसरे की तारीफ करते रहें। तारीफों से रिश्तों में गरमाहट आती है।

-जब भी आपका पार्टनर आपसे कुछ कहे तो उसको बहुत ध्यान से सुनें और उस बात में रुचि दिखाएं। दोनों ही पार्टनर चाहते हैं कि सामने वाला उनकी बात को बहुत तव्वजो से सुने।इससे उनको अहसास होगा की आप उनकी हर एक बात पर ध्यान देती हैं। इन्हीं छोटी बातों से एक रिश्ते की शुरुआत होती है।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *