झारखंड: धनबाद में BJP नेता की गोली मार हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Bharatiya janata party Leader Murder: झारखंड के धनबाद में भारतीय जनता पार्टी(bharatiya janata party) के नेता की हत्या (murder) कर दी गई है। बीजेपी नेता की कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार अपाधियों ने गोली मार के हत्या की है। इस घटना के बाद बीजेपी ने राज्य सरकार पर खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाया है। खबर के अनुसार धनबाद (dhanbad) के बैंक मोड़ क्षेत्र में बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे 40 वर्षीय भाजपा नेता सतीश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

अब ये मामला धनबाद में तूल पकड़ता नजर आ रहा है। बीजेपी झारखंड इकाई ने धनबाद (bjp jharkhand)के पार्टी नेlता सतीश सिंह की हत्या पर प्रतिक्रिया पेश की है। उनकी तरफ से कहा गया है कि राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है और जंगलराज कायम हो चुका है।

कैसे आए थे अपराधी

पुलिस के मुताबिक जिस वक्त सतीश सिंह फोन पर बात कर रहे थे, उसी वक्त चेहरा ढककर पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए अपाधियों ने नेता के सिर पर गोली मार दी और घटनास्थल से तुरंत फरार हो गए। इसके बाद नेता को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

पुलिस अधीक्षक का इस मामले में कहना है कि जहां पर ये घटना हुई है उसके पास ही सीसीटीवी लगा है जिसमें ये पूरी वारदात कैद हुई है। हमने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।धनबाद सदर के विधायक राज सिन्हा ने इसे राजनीतिक हत्या करार दिया है। सिंह को सिन्हा का करीबी माना जाता था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *