Bihar Election: पति तेज प्रताप यादव के खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं ऐश्वर्या राय, JDU से लड़ेंगीं जंग

Bihar Election: कोरोना महामारी (covid-19)का कहर देशभर में जारी है। इस कहर के बीच अब धीरे धीरे जनजीवन भी पटरी पर लौटता नजर आ रहा है। इसी बीच आज (शुक्रवार) चुनाव आयोग (Election Commission of India) ने बिहार चुनाव के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इन गाइडलाइन्स में कोरोना के खतरे का विशेष ध्यान रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ नेताओं ने भी चुनाव के लिए कमर कस ली है। इसी बीच खबर है कि लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) की बहू ऐश्वर्या राय भी चुनाव लड़ सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समधी और विधायक चंद्रिका राय ( chandrika rai) जेडयू में शामिल हो गए हैं। खबरें हैं कि चंद्रिका की बेटी और लालू की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) भी आगामी बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar election) में मैदान में उतर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय भी लड़ सकती हैं चुनाव

जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल हुए चंद्रिया राय को परसा का टिकट मिलना लगभग तय ही माना जा रहा है। चंद्रिया फिलहाल परसा से ही विधायक हैं और 7 बार इस सीट से चुनाव जीत भी चुके हैं। लेकिन खबरें उनकी बेटी ऐश्वर्या को लेकर जोरों पर हैं।

ऐश्वर्या की शादी लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के साथ हुई है। चंद्रिया ने जेयडू (JDU) में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए इस बात का इशारा किया है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या भी जेडयू से महुआ सीट (election ticket) से पति तेज प्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

महुआ सीट से तेज प्रताप फिलहाल विधायक हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि जिस तरह से ऐश्वर्या (Aishwarya) को लालू के घर से निकाला गया और अच्छा व्यवहार नहीं किया गया जेडयू (JDU) उसको अब चुनाव में भुनाकर फायदा उठाना चाहेगी।

ऐश्वर्या और तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी। शादी के 6 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके बाद तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने पत्नी से तलाक (divorce) के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। लोगों ने ऐश्वर्या को लेकर लालू के घर की कलह सड़क तक भी पहुंची। यहां तक की ऐश्वर्या को लालू के घर से निकाल देने की बात भी सामने आई है। लालू के परिवार के इस रवैये से चंद्रिया राय काफी समय से नाराज थे और फरवरी में ही उन्होंने आरजेडी छोड़ दी थी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *