बॉलीवुड में ड्रग्स का बयान देने के बाद सांसद रवि किशन को मिली Y+ सुरक्षा, कहा- धन्यवाद महाराज जी…

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की जांच में अब ड्रग्स (Drug)का एंगल सामने आ गया है।इसके बाद से अब इस केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में ड्रग्स के मुद्दे पर गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में आवाज उठाई थी। जिसके बाद रवि किशन (Ravi Kishan)के विपक्ष में कई लोग उतरे थे। लेकिन इसी घमासान के बीच अब रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

बाई प्लस सुरक्षा की जानकारी खुद रवि किशन (Ravi Kishan Y+)के द्वारा दी गई है। इस सुरक्षा के मिलने के बाद रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रिया भी कहा है।

रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)महाराज जी ।पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।


रवि किशन का ये ट्वीट छा गया है। लोग इस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से रवि किशन को ये अहम सुरक्षा प्रदान की गई है।

रवि किशन का आरोप है कि ड्रग्स माफियाओं से उनको धमकी मिल रही हैं। लेकिन मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं, मैं युवाओं और फिल्म इंडस्ट्री के लिए आवाज उठा रहा हूं , मैंने कभी भी अपने जीवन की परवाह नहीं की है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *