कंगना के ऑफिस तोड़े जाने पर NCP ने किया शिवसेना ने किनारा, शरद पवार ने बताया गैरजरुरी कदम

बॉलीवुड अभिनेत्री [Bollywood Actress] कंगना रनौत [kangna Ranaut] और शिवसेना [ShivSena] के बीच पिछले कई दिनों से जुबानी जंग छिड़ी हुई है। इसी बीच कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी [BMC] द्वारा बुलडोज़र चलाए जाने के बाद शिवसेना की सहयोगी पार्टियां उससे किनारा करते हुए दिखाई दे रही हैं। कंगना बॉलीबुड की उन मुखर अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी बात आक्रामकता से रखती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के [Sushant Singh Rajpoot] निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड को लेकर कुछ न कुछ नए खुलासे कर रही हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस [Mumbai Police] की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये थे। सुशांत मामले में ड्रग [ Drug] एंगल के खुलासे पर कंगना ने कहा था कि मुझे भी इस मामले में जानकारी है मैं इस मामले में मदद कर सकती हूँ मगर मुझे मुंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं चाहिए।

वहींस केंद्र सरकार मुझे सुरक्षा दे इस वक्तव्य के बाद से ही शिवसेना और कंगना के बिच जुबानी जंग जारी है ये मामला तब तूल पकड़ गया जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर [POK] से की और कहा की उन्हें मुंबई पुलिस से ज्यादा डर लगता है ।

बुधवार को कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बी एम सी [BMC] द्वारा की गई कार्यवाही से शिवसेना की काफी किरकिरी हुई है। कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार की सहयोगी एन सी पी [NCP] प्रमुख शरद पवार [Sharad Pawar] ने कंगना के ऑफिस पर की गई कार्यवाही पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने इसे गैरजरुरी कदम बताया है शरद पवार ने कंगना का नाम लिए बिना संवाददाताओं से कहा ,”हम ऐसे बयान देने बालों को अनुचित महत्व दे रहे हैं हमें देखना होगा की लोगों पर इस तरह के बयानों का क्या प्रभाव पड़ता है ” ।

उन्होंने आगे कहा ,”मेरी राय में लोग [ऐसे बयानों को ] गम्भीरता से नहीं लेते हैं । शरद पवार ने कहा महाराष्ट्र और मुंबई के लोगों को राज्य और नगर की पुलिस के बारे में वर्षों का अनुभव है वे [लोग] पुलिस के काम को जानते हैं इसलिए हमे इस बयान पर ध्यान देनी की जरुरत नहीं है।

दूसरी तरफ कांग्रेस [Congress] नेता संजय निरुपम ने कंगना के ऑफिस पर की गई कार्यवाही का विरोध करते हुए ट्वीट [Tweet] किया ,”कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे तोड़ने का तरीका ”? वहीं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री कांग्रेस नेता असलम शेख ने इस कार्यवाही का समर्थन किया है कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर तोड़े जाने के बाद बी एम सी ने कंगना के खार स्थित फ्लैट को भी अवैध निर्माण के लिए नोटिस दिया है कंगना रनौत के ऑफिस पर की गई कार्यवाही का पूरे देश में विरोध हो रहा है

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *