Covid-19: UP का एक और मंत्री कोरोना की चपेट में, सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया खुद को आइसोलेट

Covid-19: कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर देशभर में देखने को मिल रहा है। अब कोरोना की चपेट में आम लोगों से लेकर राजनेता और सेलेब्स भी आ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के और मंत्री को कोरोना हो गया है। यूपी सरकार के प्रवक्ता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (coronavirus positive) आई है। गुरुवार को सिद्धार्थ नाथ सिंह(siddharth nath singh ) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह के बाद 56 साल के कैबिनेट मंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

कोरोना पॉजिटिव (coronavirus positive)होने के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह(siddharth nath singh ) ने ट्वीट (tweet) किया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और चिकित्सकों की सलाह से मैं खुद घर पर पृथकवास में हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं अपनी जाँच करवा लें।

सिद्धार्थ नाथ सिंह की कोरोना पॉजिटिव (coronavirus positive)रिपोर्ट उस वक्त में आई है,जब इलाहाबाद हाईकोर्ट(allahabad high court) ने राज्य सरकार से कहा है कि कंम्लीट लॉकडाइन करें। इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा है कि कोरोना के संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार खुद इस पर निर्णय ले।

जबकि सरकार(uttar pradesh government) ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा है और कहा है कि और राज्यों की तुलना में उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति ठीक है। राज्य सरकार की ओर से कहा गया है कि कंम्प्लीट लॉकडाउन लगाने जैसी भयावह स्थिति प्रदेश में नहीं है

इससे पहले केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।फरीदाबाद के रहने वाले 63 वर्षीय सांसद ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड-19 की अपनी जांच करवा लेने का आग्रह किया है।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *