सोनिया गांधी ही रहेंगी Congress की अंतरिम अध्यक्ष, पार्टी ने इस्तीफे की खबर को बताया अफवाह

Congress President: रविवार को खबरें जोरों पर रहीं कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष (congress interim president) सोनिया गांधी अपने पद से इस्तीफा देने वाली हैं। लेकिन इन खबरों पर कांग्रेस ने नकार दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा है कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) अपने पद से इस्तीफा नहीं दे रही हैं।

रविवार को मीडिया में खबरें जोरों पर रहीं कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में इस्तीफा दे सकती हैं। हालांकि अब रणदीप सुरजेवाला ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन कर दिया है।

सोमवार को होनी है CWC की बैठक

CWC की सोमवार को बैठक होने वाली है। इस बैठक से पहले ही कई तरह की बातें होने लगी है। खबर के अनुसार सोनिया गांधी ने पार्टी के कुछ नेताओं से अध्यक्ष (President) पद छोड़ने की बात कही है। इसके साथ ही सोनिया ने कहा है कि अब नया अध्यक्ष चुन ले।

उनके इस बयान के बाद चर्चा जोरों पर हो गईं कि पार्टी (Congress Party)का अगला अध्यक्ष कौन होने वाला है। पार्टी से कोई नेता पद संभालेगा या फिर परिवार के ही किसी को इसकी जिम्मेदारी एक बार फिर से दी जाएगी। कहा जा रहा है कि सोमवार (Monday) को होने वाली बैठक में इसको लेकर अहम फैसला हो सकता है।

वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता कांग्रेस अध्यक्ष (Congres President)ने कहा है कि अगर कोई भी राहुल गांधी को ही पद संभालने को कह रहा है तो इस बारे में उनको सोचना होगा।मुझे उम्मीद है कि वह तय करेंगे कि वह फिर से पार्टी अध्यक्ष होंगे।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने हाल ही में सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में कांग्रेस ने नेता ने कहा है कि देश का भविष्य राहुल गांधी(Rahul Gandhi) के हाथों में सुरक्षित रहेगा।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *