खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, सोनिया को खत लिखकर नेताओं पर लगाए आरोप, BJP का थाम सकती हैं दामन

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर ( khushboo sundar)इन दिनों सुर्खियों में हैं। खुशबू ने कांग्रेस ने इस्तीफा (Congress resignation)दे दिया है। खुशबू के कांग्रेस छोड़ने के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे। लेकिन अब उन्होंने इस्तीफे के साथ ही एक खत भी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)को लिखा है। खुशबू सुंदर ने खत में कांग्रेस पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे लोगों पर दबाए जाने का गंभीर आरोप लगाया है।

कांग्रेस छोड़ने के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि खुशबू सुंदर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) (Bharatiya Janata Party)में शामिल हो सकती हैं। कहा तो यह तक जा रहा है कि बीजेपी का दामन थामने के लिए खुशबू दिल्ली के रवाना भी हो चुकी हैं।

हालांकि बीजेपी में शामिल होने की बात से खुशबू ने साफ मना कर दिया है। खबर के अनुसार खुशबू ने अपने इस्तीफे में कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है। उन्होंने कई अहम बातों को अपने इस्तीफे में कहा है।

खुशबू कांग्रेस से पहले भी कई पार्टियों का हिस्सा रह चुकी हैं। 2010 में वह डीएमके का हिस्सी बनीं थीं, उस वक्त डीएमके राज्य में सत्ता में थी। चार साल बाद उन्होंने पार्टी का दानम छोड़ दिया और कहा कि डीएमके के लिए कड़ी मेहनत एक तरफा रास्ता था।

डीएमके(DMK) छोड़ने के बाद खुशबू कांग्रेस में शामिल हुईं थीं। हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव में खुशबू को कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया था, इसके बाद से ही पार्टी में उनके बाकी तेवर शुरू हो गए थे। अब देखना होगा कि खुशबू कांग्रेस छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल होती हैं कि नहीं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *