दिल्ली के डिप्टी सीएम Manish Sisodia हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके खुद दी जानकारी

कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में कोरोना के केस एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। अब दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia )के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। मनीष सिसोदिया ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद बताया है कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने को फिलहाल किसी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। मनीष ने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया है।

क्या कहा मनीष ने Tweet करके

मनीष सिसोदिया ने अपने कोरोना होने की जानकारी ट्वीट करके दी है। मनीष ने लिखा है कि हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट क़राया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूँ। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूँगा।

इससे पहले 25 सांसदों को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। सोमवार के संसद के मॉनसून सत्र (Parliament Monsoon Session) की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इसके पहले 25 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव (Loksabha MPs Covid positive) पाए जाने से हर कोई चौंक गया है।

सांसदों का 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में टेस्ट कराया गया था। कोरोना संक्रमित सांसदों में सबसे ज्यादा 12 सांसद बीजेपी के हैं। इसके साथ ही YRS कांग्रेस के दो, शिवसेना, DMK के और RLP के एक-एक सांसद हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *