सुरेश रैना के फूफा की हुई हत्या, बुआ और भाई की हालत गंभीर

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। रैना के परिवार में हाल ही एक हादसा हो गया है। अगस्त में सुरेश रैना की बुआ जो की पठानकोट के थरियाल गांव में रहती हैं। उनके साथ गंभीर हादसा हो गया 19 -20 अगस्त की रात को रैना की बुआ के घर में लुटेरे घुस आये और इसमें उनके फूफा जी जिनका नाम अशोक कुमार है की हत्या कर दी गई। रैना की बुआ गंभीर रूप से घायल होने के कारण वेंटीलेटर पर हैं इस हमलें में घायल रैना की बुआ और उनके एक बेटे की हालत काफी गंभीर है।

इस घटना का जिम्मेदार एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर ने काला कच्छा गिरोह को बताया है। शनिवार को सुरेश रैना के अचानक आईपीएल से वापस आने के पीछे भी इसी घटना को बताया जा रहा है। रैना चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आई पी एल में खेल रहे हैं, जल्द ही आई पी एल का आगाज यू ए ई में होने जा रहा है और उसी में भाग लेने रैना भी चेन्नईसुपर किंग्स की टीम के साथ यू ए ई के लिए रवाना हो चुके थे।

अचानक शनिवार को रैना ने निजी कारणों के चलते आनेवाले आईपीएल के पूरे सीजन से खुद को अलग कर लिया है। इस मामले में पूरी टीम उनका सहयोग करती दिख रही है।आपको बता दें की इस बार आई पी एल को कोरोना के चलते भारत से बाहर यूएई में आयोजित किया जा रहा है।

19 अगस्त की रात को किया लूटेरों ने हमला

पुलिस के मुताबिक अशोक कुमार जो एक सरकारी ठेकेदार हैं उनके घर में देर रात हमलावर घर के पीछे से छत पे चढ़ गए और घर के लोगों पर हमला कर दिया। इस. हमलें में रैना के बुआ और फूफा को ज्यादा चोटें आई और फिर घर में रखे कैश और जेवर और अन्य कीमती सामान लूटने के बाद उसी रास्ते सेभाग गए सुबह जब दूधिया ने घर से लोगों के कराहने की आवाज़ें सुनी तब लोगों ने दरवाजा तोड़ कर देखा लेकिन तब तक अशोक कुमार की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या और लूटपाट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सुरेश रैना के रिश्तेदार होने की वजह से पुलिस पर इस घटना की जांच का और अधिक दबाव बन गया है इस ममले की जांच कर रही एस आई टी टीम के एस पी प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि रैना के परिवार से रिश्तेदारी का पहले पता नहीं था और पुलिस के लिए प्रत्येक व्यक्ति ख़ास है। पुलिस पहले भी इस घटना की गंभीरता से जांच कर रही थी और आगे भी करेगी ।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *