अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

कोरोना का कहर पूरे विश्व में अभी भी फैला हुआ है। आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियां तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब कोरोना की चपेट में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (us President donald trump) आए हैं। ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

ट्रंप से ठीक पहले उनके निजी सलाहकार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद ट्रंप (donald trump)ने ट्वीट करके कहा था कि उन्होंने भी कोरोना का टेस्ट (coronavirus positive) करवाया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

इतना ही नहीं डोनाल्ड ने खुद को क्वारंटीन करने की भी जानकारी सभी को पहले ही दी थी। ट्रंप ने ट्वीट करके कहा था कि उनकी सलाहकार होप हिक्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में वह खुद को क्वारंटीन रख रहे हैं। लेकिन अब राष्ट्रपति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

खबरों की मानें तो बीते कई दिनों से ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में होप हिक्स अहम भूमिका निभा रही थीं। वे लगातार ट्रंप के साथ प्लेन में सफर भी कर रही थीं। लेकिन अब ट्रंप को 14 दिन क्वारंटीन रहना होगा।अगले एक हफ्ते के बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump coronavirus) की सरकार ने जिस तरह के कोरोना वायरस पर काम किया, उसके कारण अमेरिका में काफी आलोचना की जा रही है। खुद डोनाल्ड ट्रंप ने लंबे वक्त तक मास्क नहीं पहना था, जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी।लेकिन इसके बाद उन्होंने कहीं जगह मास्क पहना था।

Share this!!

One thought on “अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

  • October 3, 2020 at 8:24 pm
    Permalink

    We stumbled over here different web address and thought I might as well check things out.

    I like what I see so now i’m following you. Look forward to going over your web page again.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *