Uttar Pradesh rape: छह साल की मासूम से किया गया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

Uttar Pradesh rape: देश के अलग अलग हिस्सों से हर रोज रेप जैसी हिला देने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं। देश के अलग अलग हिस्सों से हर रोज महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ रेप (Rape) की घटनाएं होती रहती हैं। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक हिला देने वाली घटना सामने आई है। खबर के अनुसार मेरठ (meerut) के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है।

गांव के एक युवक ने एक मासूम बच्ची के साथ रेप(rape) किया है। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। खबर के अनुसार मासूम का रेप करके आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में आरोपी (charged) को पकड़ लिया गया है।

गांव के प्राथमिक स्कूल में एक छह साल की बच्ची खेल रही थी तभी एक युवक ने लड़की को देखा और बहला फुसलाकर बच्ची को पास के ही एक गन्ने के खेत में लगा। इस गन्ने के खेत में ही आरोपी युवक ने मासूम के साथ रेप किया है।

इस घटना को अंजाम देकर आरोपी तुरंत मौके फरार हो गया। दूसरी तरफ जैसे ही गांव वालों को इस घटना की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। गुस्साएं परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मासूम बच्ची को सीएचसी में भर्ती करवाया। लेकिन बच्ची की हालत खराब होने के कारण उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि ये घटना बुधवार की है। बच्ची के घरवालों ने घटना की जानकारी देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, इस सनसनीखेज घटना के बारे में सीओ मवाना ने कहा कि पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच की गई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *