धोखाधड़ी का शिकार हुए Harbhajan Singh, चेन्नई के बिजनेसमैन के खिलाफ शिकायत करवाई दर्ज

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने खेल से फैंस को हमेशा दीवाना किया है। हरभजन हाल ही में धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। हरभजन ने चेन्नई पुलिस में शहर के एक बिजनेसमैन पर उनके साथ 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी (Fraud case) का केस दर्ज कराया है। दरअसल हाल ही में आईपीएल 2020 के हिस्सा बनने के लिए हरभजन शहर पहुंचे थे।

पुलिस में जो शिकायत करवाई है उसके अनुसार, हरभजन ने कहा है कि बिजनेसमैन जी महेश (Businessman G Mahesh)से उनकी मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी, जिसके बाद उन्होंने इसे 2015 में 4 करोड़ का लोन दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार जब हरभजन ने महेश से अपने 4 करोड़ रुपये मांगे तो उसने टाल दिया। बार बार कहने के बाद बिजनेसमैन ने हरभजन के 18 अगस्त को एक 25 लाख का चैक थमाया जो बाउंस हो गया।

इस घटना के बाद हरभजन ने पुलिस की तरफ रूख किया है। हरभजन ने महेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महेश को एसपी ने जांच के लिए हाजिर होने को कहा है।

जबकि महेश की बात करें तो उसने मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) में अंतरिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी है। उसने हरभजन से पैसे लेने की बात स्वीकार की है, लेकिन दावा किया कि उसने पूरा बकाया लौटा दिया है।

हरभजन को आईपीएल 2020 के लिए रवाना होना था केनि कुछ निजी कारणों से वह टूनामेंट से हट गए हैं। । इसके साथ ही वह सुरेश रैना के बाद आईपीएल से हटने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के दूसरे क्रिकेटर बन गए। आईपीएल 2020 (IPL 2020) अबू धामी में 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। जिसमें पहला मैच मुंबई इंडियन्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का होगा।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *