Video: साक्षी को आई धोनी की याद, कहा-मुझे माही दिखा दो, जानिए फिर क्या हुआ

इंडियन प्रीमियर लीग (indian premier league) का शेड्यूल हाल ही में जारी किया गया है। 6 सितंबर को पेश किया गया है। इस बार आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। ऐसे में एम एस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों IPL की तैयारी में जुटे हुए हैं। हाल ही में धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है। धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। धोनी ने अपने करियर में अनगिनत उपलब्धियां हासिल की हैं।

Dhoni प्रोफेशनल लाइफ की तरह से पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और जीवा के साथ आए दिन मस्ती करते नजर आते हैं। धोनी के आईपीएल के लिए दुबई में होने से उनकी वाइफ साक्षी पति को काफी मिस कर रही हैं। दरअसल रविवार को CKS के प्रेक्टिस सेशन को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया गया था। फिर क्या था साक्षी ने कमेंट करके कहा है कि वह माही (Mahi) को देखना चाहती थीं।

धोनी को देखकर खुश हुईं साक्षी

वीडियो पर साक्षी ने कमेंट करके टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा कि रस मुझे माही को देखना है। फिर क्या था इसके बाद तुरंत बाद ही कैमरा धोनी पर गया। कैमरे पर पति धोनी को देखकर साक्षी काफी खुश हो गईं। इसके बाद लाइव पर फिर से कमेंट करते हुए लिखा, ‘शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया।’ इतना ही नहीं साक्षी ने इसके बाद टीम को सीजन के लिए शुभकामनाएं भी दी। साल 2018 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल जीता था। इस बार भी धोनी की नजर आईपीएल जीतने पर होगी।

 

View this post on Instagram

 

Meanwhile @sakshisingh_r ! 😂❤ Credits: @chennaiipl

A post shared by MS Dhoni Fans Club (140K) (@dhoni.bhakt) on

चेन्नई से है धोनी का गहरा रिश्ता

साल 2010 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहली बार आईपीएल खिताब जीता था। ऐसे में अब अंतराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने के बाद धोनी के फैंस यही उम्मीद कर रहे होंगे कि धोनी इस साल भी चैन्नई को ट्रॉफी दिलाने में कामयाब हो जाए। चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने हाल ही में कहा था कि वह कम से कम 2022 तक टीम के लिये खेलते रहेंगे ।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *