IPL-2020: विराट कोहली ने तीन मैचों में बनाए केवल 23 रन, केएल राहुल का बल्ला कर रहा है बरसात

IPL-2020: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की शुरुआत हो चुकी है। हर एक टीम जीत के लिए दम भरती नजर आ रही है। इसके साथ ही खिलाड़िय़ों के प्रदर्शन पर भी फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। अब तक के टूनामेंट में जबरदस्त खेल देखने को मिला है। कुछ खिलाड़ियों की शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। बात करें तो किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्‍तान केएल राहुल (KL Rahul) का शानदार खेल एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। क्रिकेटर इस आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) हो रहे हैं फ्लॉप

अगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Kohli) की बात करें तो रनों को लेकर निराशा ही हाथ लगेगी। विराट की टीम ने अब तक तीन मैच (IPL 2020) खेले हैं। लेकिन क्रिकेटर ने इन तीन मैचों में महज 23 रन बनाए हैं। इन दिनों मैचों में विराट ने सबसे ज्यादा रन 14 बनाए हैं। जिसके केवल एक चौका जड़ा है। जिसमें खिलाड़ी के एवरेज की बात की जाए तो वह केवल 7.66 है। विराट के अब तक के खेल से फैंस काफी दुखी हैं।

यह भी पढ़ें- KL Rahul बनें आईपीएल के इतिहास के सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय प्लेयर, जानिए अब भी किससे हैं पीछे

ऑरेंज कैप हुई केएल राहुल की

किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला रनों की बरसात कर रहा है। केएल ने अब तक इस सीजन के तीन मैच खेले हैं। इसके साथ ही अकेले केएल राहुल ने 222 रन बना डाले हैं। खिलाड़ी आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं। ऐसे में केएल के एवरेज की बात करें तो वह 73.66 है और इसमें एक शतक भी लगाया है।इसके साथ ही खिलाड़ी ने 23 चौके और 11 छक्के मारे हैं। फिलहाल केएल राहुल का कब्जा ऑरेंज कैप पर भी है।

फाफ डु प्लेसिस ने बनाए 173 रन

जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फाफ डु प्लेसिस भी केएल राहुल से थोड़ी ही पीछे हैं। खिलाड़ी ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और इन मैचों में 173 रन बनाए हैं। खिलाड़ी का सबसे ज्यादा स्कोर 72 रन है। साथ ही साथ क्रिकेटर की एवरेज की बात की जाए तो वह 86.50 है। इतना ही नहीं डु प्लेसिस ने इस सीजन में अबतक 11 चौके जड़े हैं और सात छक्के लगाए हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *