PM Modi ने विराट-अनुष्का को दी बधाई, कहा- आप बहुत अच्छे पैरेंट्स बनेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को अपना 70वां (PM Modi birthday) जन्मदिन मनाया हैं। इस दौरान बधाइयों का तांता लगा रहा है। गुजरात के वडनगर में जन्मे पीएम मोदी एक ऐसे परिवार से आते हैं जिनके पिता रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे और वह अपने पिता के काम में सहयोग करते थे। पीएम को बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक के हर एक सितारे ने जन्मदिन की बधाई दी।

अब पीएम मोदी बधाई देने वालों का शुक्रियाअदा कर रहे हैं। पीएम सबको अपने अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। पीएम को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी बधाई दी थी। ऐसे मे PM Modi ने बहुत ही शानदार स्टाइल में विराट को जवाब दिया है।

कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। विराट के इस मैसेज के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा, “शुक्रिया विराट, मैं भी तुम्हें और अनुष्का (anushka sharma) को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। मुझे यकीन है कि आप बहुत अच्छे माता पिता (parent) बनेंगे।”

पीएम मोदी के द्वारा दी गई ये शुभकामनाएं विराट और अनुष्का के लिए बेहद स्पेशल होने वाली हैं। पीएम की बधाई पर विराट और अनुष्का ने रिप्लाई दिया है। अनुष्का ने लिखा है कि आपकी प्यारी सी इच्छा के लिए धन्यवाद सर! आशा है कि तुमने एक बहुत अच्छा जन्मदिन मनाया!आप हमेशा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। इसके साथ ही विराट ने भी धन्यवाद व्यक्त किया है।

गौरबतल है कि विराट और अनुष्का के दिल्ली के रिशेप्शन के लिए जब कपल ने पीएम को इन्वाइट किया था तो पीएम ने शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma Pregnant: अनुष्का-विराट बनने वाले हैं पैरेंट्स, कपल ने खूबसूरत फोटो शेयर करके दी अहम जानकारी

अनुष्का विराट बनने वाले हैं पैरेंट्स

हाल ही में अनुष्का-विराट ने अपने पैरेंट्स (parents) बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही दोनों ने एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में दोनों का प्यार भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही फोटो में अनुष्का शर्मा(anushka sharma) का बेबी बंप (baby bomp) भी साफ देखा जा सकता है।

कोहली और अनुष्का एक साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘और तब, हम तीन होंगे! जनवरी 2021 में आ रहा है।’ यानि की इससे साफ हो गया है कि अनुष्का जनवरी में अपने बच्चे को जन्म देंगी। इस खुशखबरी के मिलने के बाद से फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं। दोनों को फैंस के साथ क्रिकेट जगत और बॉलीवुड जगत(bollywood) से बधाई दी जा रही हैं।

देश के सबसे फेमस कपल में से एक अनुष्का और विराट कोहली (virat kohli anushka sharma)ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। दोनों ने बहुत ही निजी तौर पर शादी की थी दोनों ने इटली में शादी की थी। इस शादी में परिवार के अलावा कोई भी शामिल नहीं हुआ था। लॉकडाउन में अनुष्का और विराट निजी वक्त गुजार रहे थे।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *