इतिहास रचने से केवल 2 रन दूर हैं रोहित शर्मा , इन खिलाड़ियों के बाद ऐसा कारनामा करने वाले बनेंगे तीसरे बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League)में आज मुंबई इंडियन्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होने वाला है। अब तक दोनों ही टीम के तीन तीन मुकाबले हो चुके हैं। जिसमें टीम्स को दो में हार और एक में जीत हासिल हुई है। इसके साथ ही दोनों को बराबर अंक प्राप्त हो चुके हैं। हाल ही में मुंबई ( (Mumbai Indians))को सुपरओवर में आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि पंजाब को राजस्थान से हार का मुंह देखना पड़ा था।

ऐसे में आज दोनों की टीम (IPL) जीत हासिल करने के लिए मैदान पर उतरेंगी। इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)इतिहास रचने को तैयार है।इस खास मैच में केवल दो रन बनाते ही रोहित शर्मा आईपीएल करियर के 5000 रन पूरे कर लेंगे। क्रिकेटर आईपीएल में ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे।

रोहित से पहले रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली(5430 रन) और चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलने मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना(5368 रन) के नाम ये इतिहास है। ऐसे में आज रोहित (Rohit Sharma History) मैदान में उतरकर ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहेंगे।

सबक के साथ उतरेगी मुंबई

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने अपना पहला मैच गंवाया था लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकार टीम ने अपनी एक बार फिर से वापसी की थी। लेकिन आरसीबी के खिलाफ अपनी एक गलती ने टीम को मैच हरवा दिया था। लगभग यही स्थिति किंग्स इलेवन की भी है जिसने दिल्ली कैपिटल्स से पहला मैच गंवाने के बाद आरसीबी के खिलाफ अपना खाता खोला। आज मुंबई अपनी पिछली गलती को सुधारकरते हुए आज मैदान में उतरेगी।

ईशान किशन के 99 रन

पिछले मैच में मुंबई इंडियन्स की तरफ से 99 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले ईशान किशन (ishan kishan) मैच में छा गए थे। लेकिन शानदार पारी खेलने के बाद भी मुंबई की हार से खिलाड़ी बेहद निराश नजर आए थे। मैच के बाद ईशान किशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Ishan viral photo) हुई थीं। वायरल हो रही इन फोटो में ईशान रोते नजर आ रहे थे।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *