सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका के साथ की रोमांटिक फोटो की शेयर, लिखा-तुम हो और हमेशा रहोगी…

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai superkings) के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) सालों से आईपीएल खेल रहे हैं, लेकिन इस सीजन में वह टीम का हिस्सा बनें नजर नहीं आएंगे। रैना इन इस बार आईपीएल से हाल ही में अपना नाम वापस ले लिया है। कहा गया कि रैना कुछ निजी कारणों से आईपीएल में इस बार नजर नहीं आएंगे। इतना ही नहीं हाल ही में सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट (International cricket)को भी अलविदा कहा है।

कयास है कि रैना के आईपीएल से दूर होने से टीम पर इसका असर पड़ सकता है। आईपीएल (Indian Premier League) से दूर होने के बाद सुरेश इन दिनों अपने परिवार के साथ निजी वक्त गुजार रहे हैं। सुरेश इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुरेश रैना अपनी अलग अलग तरह की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी प्रियंका रैना (Priyanka Raina)के साथ की अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही रैना ने अपनी के लिए दिल की बात भी लिखी है। रैना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पत्नी के लिए रैना की दिल की बात

सुरेश रैना ने ट्वीट करके पत्नी के लिए प्यार भरा कैप्शन लिखा है। क्रिकेटर ने लिखा है कि मेरी एक ही इच्छा है कि तुम खुद को मेरी आंखों से देखों। तभी तुम महसूस कर सकती हो कि तुम मेरे लिए कितने मायने रखती हो और मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। तुम हो और हमेशा रहोगी प्रियंका रैना।

इस बार रैना नहीं खेलेंगे IPL

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के हरफनमौला सुरेश रैना ने हाल ही में निजी कारणों का हवाला देते हुए खुद को आईपीएल से दूर कर लिया है। रैना का आईपीएल को छोड़ना फैंस के लिए भी बहुत बड़ा झटका बताया जा रहा है। तैतीस साल के इस क्रिकेटर ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। इस बार आईपीएल में रैना के फैंस उनके खेल को जबरदस्त मिस करेंगे।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *