Suresh Raina के लगातार चेन्नई सुपर किंग्स से बिगड़ रहे हैं रिश्ते, ट्विटर पर भी CSK को किया अनफॉलो, जानिए पूरा मामला

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) इन दिनों दुबई में खेला जा रहा है। हर बार की तरह से इस बार भी फैंस अपनी पसंदीदी टीम और खिलाड़ियों का जलवा देख रहे हैं। IPL का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai superkings) और मुंबई इंडियन्स के बीच हुआ था। जिसमें CSK को जीत मिली थी लेकिन इसके बाद से लगातार दो मैच टीम ने हारा है। सालों से चेन्नई टीम के लिए नंबर तीन पर खेलने वाले सुरेश रैना की कमी जरुर टीम को खल रही होगी।

आईपीएल खेलने के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) दुबई गए भी थे लेकिन निजी कारणों से वह वापस आ गए थे। लेकिन लगातार कहा जा रहा है कि CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन और सुरेश रैना के बीच किसी बात को लेकिन आपसी विवाद हो गया है। जिस कारण से ही Suresh Raina भारत वापस आए हैं।

फैंस चाहते हैं रैना की वापसी

शुक्रवार को लगातार दूसरी बार चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग और कप्तान एमएस धोनी को रैना की कमी काफी खल रही है। ऐसे में जब टीम के सीईओ से रैना की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ मना कर दिया है।

कासी विस्वनाथन का कहना है टीम को छोड़कर जाने का फैसला सुरेश रैना का था। हम उन्हें वापस आने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। ऐसे में अब रैना के फैंस के लिए उनकी वापसी की उम्मीद पूरी तरह से टूट गई है।

रैना ने किया Unfollow

CSK के सीआई के इस बयान के बाद रैना के एक बड़ा फैसला लिया है जिससे फैंस काफी हैरान होने वाले हैं। दरअसल रैना ने सीएसके के ट्विटर के अकाउंट को अनफॉलो कर दिया है। रैना के इस कदम से एक बात साफ हो गई है कि उनके और टीम के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें-  Video: साक्षी को आई धोनी की याद, कहा-मुझे माही दिखा दो, जानिए फिर क्या हुआ

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *