FAU-G Action Game: अब PUBG जाएंगे भूल अक्षय कुमार ला रहे हैं देसी एक्शन गेम, जारी हुआ टीज़र

PUBG Mobile का भारत में खूब क्रेज़ था लेकिन सरकार ने हाल ही में 118 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया। इस पॉपुलर चीनी गेम पर बैन लगने के बाद अब डेवलपर्स के पास अपने बैटल रॉयल गेम्स को भारत में गेमिंग लवर्स के लिए उतारने का सही मौका है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की बॉलीवुड एक्सटर Akshay Kumar ने ट्वीट कर PM Narendra Modi के आत्मनिर्भर मूवमेंट का समर्थन करने के साथ ही नए एक्शन गेम Fearless And United: Guards को पेश किया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर FAU-G गेम के बारे में ना केवल जानकारी साझा की बल्कि ये भी बताया की गेम से होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत नेट रेवन्यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा।

FAU-G Action Game ना केवल प्लेयर्स का मनोरंजन करेगी बल्कि प्लेयर्स को सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जानकारी मिलेगी। गेम का टीज़र पोस्टर जारी किया गया है और इस पोस्टर को देख ऐसे माना जा रहा है की ये गेम पबजी मोबाइल के टक्कर का हो सकता है।

FAU-G Game को बेंगलुरु स्थित मोबाइल गेम डेवलपर nCore Games द्वारा बनाया गया है। भारत चीन सीमा विवाद पिछले काफी समय से चल रहा है, बता दें की भारत सरकार ने पहले Tiktok तो फिर अब पबजी मोबाइल समेत 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है।

चीनी ऐप्स के बैन होने के बाद अब देसी गेमिंग डेवलपर्स के पास अपने बैटल रॉयल गेम्स को उतारने का सुनहरा अवसर या कह लीजिए की सही समय है। एक बात फिलहाल यहां गौर करने वाली यह है की अभी इस नए एक्शन गेम के गेमप्ले और इसकी उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *