Infinix Hot 7 Launch Date: भारत में इस दिन लॉन्च होगा ये दमदार फोन, फोन में हैं ये खूबियां

Upcoming Smartphones in September: हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix भारत में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Note 7 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इनफिनिक्स मोबाइल फोन कब लॉन्च होगा इस बात की जानकारी कंपनी ने Youtube पर वीडियो शेयर करके दी है। इनफिनिक्स नोट 7 से सबसे पहले पर्दा अप्रैल में उठाया गया है और अब ये स्मार्टफोन भारत में एंट्री के लिए तैयार है।

वीडियो शेयर करने के साथ ही इनफिनिक्स ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है की फोन भारत में लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इनफिनिक्स नोट 7 के बैक पैनल पर सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल, होल-पंच डिस्प्ले और 5000 एमएएच की बैटरी है।

Infinix Note 7 Launch Date

बात करें तो इनफिनिक्स नोट 7 के लॉन्च तारीख के बारे में तो स्मार्टफोन भारत में 16 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें की अप्रैल में कंपनी ने इनफिनिक्स नोट 7 के साथ Infinix Note 7 Lite से भी पर्दा उठाया था तो ऐसा हो सकता है की 16 सितंबर को नोट 7 के साथ नोट 7 लाइट को भी उतारा जा सकता है, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

Infinix Note 7 Price और उपलब्धता के बारे में तो जानकारी तभी सामने आएगी जब फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Note 7 Specifications

जैसा की हमने आपको बताया फोन से सबसे पहले इस साल अप्रैल में पर्दा उठाया गया था तो ऐसे में फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी पहले से है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.95 इंच एचडी+ (720×1640 पिक्सल) एलसीडी स्क्रीन दी गई है, आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है।

इनफिनिक्स मोबाइल फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: इनफिनिक्स नोट 7 के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और चौथा कैमरा लो-लाइट सेंसर।

सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलेगा। सॉफ्टवेयर के बारे में बात की जाए तो फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.0 6.0 पर काम करता है। फोन में 5000 mAh की बैटरी है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *