Infinix X1 Android TV: आज भारत में लॉन्च होगा Infinix का पहला टीवी, लॉन्च से पहले ये फीचर्स हुए कंफर्म

Infinix X1 Android TV Price: हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix स्मार्टफोन के बाद अब Smart Tv सेगमेंट में कदम रखने जा रही है और आज कंपनी भारतीय बाजार में अपना पहला टीवी मॉडल लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले Flipkart पर आगामी Infinix Tv के लिए अलग से एक पेज तैयार किया गया है जिससे कई फीचर्स कंफर्म हो गए हैं।

Infinix X1 Android TV: ये होंगी टीवी में खूबियां

Infinix Android TV मॉडल आंखों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उतारा जाएगा यानी ये आगामी टीवी TUV Rheinland सर्टिफाइड होगा जो ब्लू-रेज़ को कम करेगा। इसके अलावा Infinix X1 में EPIC 2.0 पिक्चर इंजन और एचडीआर सपोर्ट मिलेगा, इसे लेकर दावा किया गया है कि यह कलर, शार्पनेस, कॉन्ट्रास्ट को इंप्रूव करेगा और साथ ही यह टीवी 400 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करेगा।

Flipkart लिस्टिंग पर रेंडर्स को देखने से इस बात का पता चला है कि Infinix X1 Android TV ट्रू-बेज़ल लेस डिज़ाइन और हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा। ये सभी जानकारी फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के अनुसार है, इसका मतलब ये फीचर्स कंफर्म आपको टीवी मॉडल में देखने को मिलेंगे।

Infinix X1 Android TV
Infinix X1 Android TV: Flipkart पर बना है अलग से पेज, जानें

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि टीवी कौन से साइज में उतारा जाएगा या फिर इसके कितने वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। कुछ समय पहले सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कंपनी भारत में 32 इंच और 43 इंच वाले मॉडल्स को उतार सकती है।

Also Read: Aadhaar Card Appointment: ऐसे लें आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट, होगी समय की बचत, जानें तरीका

Infinix X1 Android TV Price in India (संभावित)

इस Infinix Smart TV को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कीमत को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि इसके 32 इंच मॉडल की कीमत 12,000 रुपये और 43 इंच मॉडल का दाम 20,000 रुपये हो सकता है।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *