महंगी हुई MG Hector Plus, अब खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

MG Hector Plus Price in India: यदि आप भी खुद के लिए MG Motors की जुलाई में लॉन्च हुए एमजी हेक्टर प्लस को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत में इज़ाफा कर दिया है। गौर करने वाली बात ये है की कीमत में बढ़ोतरी के बाद डिज़ल के स्टाइल मॉडल की कीमत में सबसे अधिक बढ़ी है।

कितनी बढ़ी कीमत? जानें

इसके डीजल स्टाइल वेरिएंट का दाम 46,000 रुपये बढ़ गया है तो वहीं पेट्रोल डीसीटी मॉडल की कीमत 5,000 रुपये बढ़ी है। भारत में अब एमजी हेक्टर प्लस की शुरुआती कीमत 13.74 लाख से 18.69 लाख (एक्स-शोरूम इंडिया) तक जाती है।

ग्राहकों के लिए एमजी हेक्टर प्लस के पेट्रोल हाइब्रिड, टर्बो पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन मिलते हैं। कार की लंबाई की बात करें तो यह 5 सीटर वेरियंट से ज्यादा बड़ी है।

MG Hector Plus में हैं सेफ्टी फीचर्स

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की कार के टॉप वेरिएंट में ग्राहकों को अराउंड व्यू मॉनीटर, 6 एयरबैग्स और ज्यादा सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। कार में एलईडी लाइट्स, पैनोरेमिक सनरूफ, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स और कनेक्टेड कार है। बता दें की इंफोटेनमेंट सिस्टम वॉयस इनपुट्स सपोर्ट करता है।

MG Hector Plus देती है इन कारों को टक्कर

भारतीय बाजार में एमजी हेक्टर प्लस की भिड़ंत Mahindra Marazzo और Toyota Innova Crysta से होती है। एमजी मोटर्स की इस कार में ग्राहकों को 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 250Nm टॉर्क और 143hp पावर जेनरेट करता है। कार का 2 लीटर डीजल इंजन 170hp पावर और 350Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *