Micromax In series: अपनी नई सीरीज़ के साथ वापसी को तैयार है ये देसी कंपनी, मिल सकते हैं ये फीचर्स! जानें जरूरी डिटेल्स

Micromax In series, Upcoming Smartphones in November: एक बार फिर देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax वापसी की तैयारी में है लेकिन इस बार कंपनी अपनी नई इन सीरीज़ के स्मार्टफोन्स के साथ दमदार वापसी की योजना बना रही है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर Rahul Sharma ने हाल ही में वीडियो साझा कर जानकारी दी है की कंपनी अपनी नई Micromax In series के अंतर्गत नए स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च करने वाली है।

Micromax In series: क्या है वीडियो में?

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने जो टीज़र वीडियो को जारी किया है उसमें आगामी माइक्रोमैक्स सीरीज़ के बॉक्स को दिखाया गया है। बता दें की वीडियो में ब्लू कलर का बॉक्स दर्शाया गया है, बॉक्स पर ‘In’ लिखा नज़र आ रहा है।

द मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है की 2 नवंबर को Micromax अपनी In series के दो नए स्मार्टफोन्स को इस दिन लॉन्च कर सकती है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की रिपोर्ट में आगामी Micromax Mobiles के कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है। एक माइक्रोमैक्स फोन में तो मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर वहीं दूसरे Micromax Phone में मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट का इस्तेमाल होने की संभावना है।

Micromax In Specs (संभावित)

मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट वाले मोबाइलमें 6.5 इंच एचडी+ स्क्रीन हो सकती है। फोन के दो वेरिएंट एक 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होने की उम्मीद है।

फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो 2 जीबी रैम वेरिएंट में डुअल रियर कैमरा सेटअप, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale: 2000 रुपये सस्ते में बिक रहा Google Pixel 4a, ऐसे मिलेगी 10% की एक्सट्रा छूट भी

सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर हो सकता है। 3 जीबी रैम मॉडल में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिल सकता है।

Micromax Mobile Price in India (संभावित) 

रिपोर्ट में कहा गया है की माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन्स की कीमत 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच हो सकती है।

Also Read: Aadhaar Card Appointment: ऐसे लें आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट, होगी समय की बचत, जानें तरीका

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *