Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, जानें, बुकिंग अमाउंट, टॉप स्पीड समेत अन्य फीचर्स

Okinawa R30 Launched: यदि आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की भारत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया गया है। आइए आपको इस Electric Scooter की भारत में कीमत, बुकिंग अमाउंट और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Okinawa R30 Price in India

भारत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 58,992 रुपये तय की गई है। भारत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग (Okinawa R30 Booking) भी शुरू हो गई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की स्कूटर बुक करने के लिए 2000 रुपये का भुगतान करना होगा।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 1.25kWh की लीथियम आयन बैटरी मिलेगी। फुल चार्ज होने पर बैटरी 60KM तक का माइलेज प्रदान करती। गौर करने वाली बात यह है की बैटरी को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

वारंटी की बात करें तो स्कूटर की बैटरी 3 साल की वारंटी प्रदान करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25KMPH है। ग्राहकों के लिए स्कूटर के 5 कलर ऑप्शन उतारे गए हैं, मेटैलिक ऑरेंज, ग्लॉसी रेड, पर्ल वाइट, सनराइज येलो और सी ग्रीन।

Electric Scooter के बैक में ट्विन शॉक अब्जॉर्वर्स मिलेंगे। दोनों ही वील्ज ड्रम ब्रेक्स से लैस हैं। इलेक्ट्रिक टू-वीलर मैन्युफैक्चरर Okinawa 2020-21 की तीसरी तिमाही के बीच अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को उतारने की तैयारी में है।

इस बाइक को Oki100 नाम से उतारा जाएगा। कंपनी का दावा है की बैटरी सेल्स को छोड़ बाइक के सभी कंपोनेंट्स भारत में मैन्युफैक्चर होंगे। इस बाइक की टॉप स्पीड 100KM प्रति घंटा होगी।

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *