Vivo Y20A: भारत में लॉन्च हुआ 5000 mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन, जानें खासियतें और कीमत

Vivo Smartphones under 15000: भारतीय बाजार में हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Vivo Y20A को लॉन्च कर दिया है। इस वीवो मोबाइल की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन 5000 mAh की दमदार बैटरी से लैस है। डिज़ाइन की बात करें तो फोन के फ्रंट में ग्राहकों को वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच मिलेगा। आइए आपको इस लेटेस्ट वीवो मोबाइल की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

Vivo Y20A Specifications

सॉफ्टवेयर: डुअल-सिम (नैनो) वाला यह वीवो स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित फनटच ओएस 11 पर चलता है।

डिस्प्ले: वीवो फोन में 6.51 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) आईपीएस स्क्रीन दी गई है।

रैम, प्रोसेसर व स्टोरेज: इस Vivo Mobile फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, अपर्चर एफ/2.2 है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल बोकेह सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 है। 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, अपर्चर एफ/1.8 है।

बैटरी: वीवो वाई20ए में जान फूंकने के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि हैंडसेट की बैटरी गेमिंग पर 10 घंटे से ज्यादा और ऑनलाइन एचडी मूवी स्ट्रीमिंग पर 17 घंटे से ज्यादा समय तक साथ देती है।

कनेक्टिविटी: इस वीवो स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वर्जन 4.2, चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, एफएम रेडियो समेत कई अन्य शानदार फीचर्स मिलेंगे। फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

Vivo Y20A Price in India

इस वीवो फोन के 3 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,490 रुपये है। इस Vivo Mobile फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, व्हाइट और नेब्यूला ब्लू। Vivo Y20A की बिक्री वीवो इंडिया के ई-स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 2 जनवरी से शुरू होगी।

ये भी पढे़ं- Aadhaar Card Appointment: ऐसे लें आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट, होगी समय की बचत, जानें तरीका

Share this!!

Rahul Sharma

News Updates is a platform where you find stuff related to Politics, Bollywood, Religion, Tech & Gadgets, Lifestyle, Education, Gallery & more... so stay updated with latest news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *