इस अफगान क्रिकेटर की पत्नी का नाम सर्च करने पर आ रहा है अनुष्का शर्मा, जानें पूरा दिलचस्प ममला?

अक्सर हमारे मन में कोई भी सवाल होता है तो उसका जवाब हम गूगल पर ही ढूंढते हैं। लेकिन इन दिनों गूगल पर एक सवाल का चौंका देने वाला जवाब मिल रहा है। दरअसल जब भी आप Google में अफगान क्रिकेटर राशिद खान (Afghan cricketer Rashid Khan) की पत्नी का नाम खोजेंगे तो इसका रिजल्ट आपको हैरान कर देगा। दरअसल गूगल पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को खोजने पर बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)का नाम दिखाई दे रहा है।

ये सभी को पता है कि अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं। लेकिन फिर भी अगर आप राशिद खान की पत्नी का नाम (Rashid Khan’s wife)का नाम गूगल पर सर्च करते हैं तो अनुष्का का नाम क्यों दिखाई देता है

जानें क्या है मामला

अब हर किसी के मन में ये सवाल होगा कि ऐसा क्यों हो रहा है तो आपको बता दें कि राशिद को 2018 में अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान क्रिकेटर से उनरी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया। जिसके जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। जब से अनुष्का को राशिद खान ने पसंदीदा अभिनेत्री बताया, तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है।

सभी को पता है कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। अनुष्का ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद बैंड बाजा बारात, पीके, सुल्तान, सुई धागा,संजू आदि फिल्मों एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। अनुष्का जल्द विराट कोहली के बच्चे की मां भी बनने वाली हैं। वहीं, राशिद खान (Rashid Khan)अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *